पवन सिंह पाकिस्तान में पैदा नहीं हुआ…पावर स्टार ने आरके सिंह को दिया जवाब – News18

हाइलाइट्स

अभिनेता पवन सिंह ने मंत्री आरके सिंह को दिया जवाब. पावर स्टार बोले-पवन सिंह पाकिस्तान में पैदा नहीं हुआ.

सासाराम. काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने लड़ रहे पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री और आरा से भाजपा के सांसद व प्रत्याशी आरके सिंह को जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि वे आरके सिंह की बहुत इज्जत करते हैं, लेकिन जिस लहजे में आरके सिंह जी ने मीडिया से बातचीत में उनसे चुनाव लड़ने मैदान से हट जाने की बात कही है; तो वह कहना चाहते हैं कि वह कोई पाकिस्तान में पैदा नहीं लिए हैं. वह भी बिहार के धरती के लाल हैं और ऐसे में काराकाट से चुनाव लड़ने से उन्हें कोई रोक नहीं सकता. काराकाट की जनता ने उन्हें अपना बेटा एक्सेप्ट कर लिया है. ऐसे में काराकाट की जनता ही उनकी मालिक है. अब जनता ही जो फैसला लेगी. हालांकि, पवन सिंह ने यह भी कहा कि वे आरके सिंह का बहुत सम्मान करते हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह ने  अभिनेता पवन सिंह को लेकर बयान दिया था कि वह समय रहते काराकाट से चुनाव मैदान से हट जाए. इसके बाद पवन सिंह का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने यह भी कहा है कि भी अपने माता के आशीर्वाद से चुनाव मैदान में है; तो फिर वापस होने का सवाल ही नहीं है. वह काराकाट के डेहरी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

आरके सिंह ने चुनाव से हट जाने की कही थी बात
आरा के भाजपा के सांसद तथा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने पिछले दिनों पवन सिंह से काराकाट के मैदान से हट जाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि पवन सिंह को समय रहते काराकाट से चुनाव लड़ने की मंशा को छोड़ देनी चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 400 सांसदों का लक्ष्य रखा गया है और इसलिए इसमें कहीं कोई बाधा नहीं आए.

आरके सिंह ने पवन सिंह के लिए दिया था यह तर्क
आरके सिंह ने यह भी कहा कि था कि पवन सिंह समय रहते अगर चुनाव मैदान से नहीं हटते हैं तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्रवाई भी की जा सकती है क्योंकि पवन सिंह भाजपा से जुड़े रहे हैं. इसके बाद से ही पवन सिंह के जवाब का इंतजार किया जा रहा था. ऐसे में पवन सिंह ने आरके सिंह को टूक जवाब दे दिया है कि वह अपनी मां के आशीर्वाद से काराकाट में चुनाव लड़ने आए हैं तो पीछे हटने का कोई सवाल ही नहीं है.

9 मई को अभिनेता पवन सिंह के नामांकन की है तैयारी
बता दें कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र से पवन सिंह 9 मई को नामांकन करेंगे. इसके लिए परांव मैदान में एक बड़ी सभा भी होनी है. डेहरी के पराव मैदान में इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दिया गया है. नामांकन कार्यक्रम में कई दिक्कत के पहुंचने की सूचना है.  पवन सिंह के मीडिया प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि काराकाट की जनता की मांग है कि पवन सिंह यहां के सांसद बने. ऐसे में 9 मई को व्यवस्थित तरीके से आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए नामांकन किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Pawan Singh Actor, RK Singh, Sasaram news

Source : hindi.news18.com