चेकिंग के दौरान रोका वाहन, 3 लोगों ने कार से उतर कर दिया कांड, मची सनसनी – News18

प्रयागराज.  पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज के गंगानगर जोन में देर रात शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. थरवई थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं.चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वाहन को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. जिसके बाद वाहन से निकलकर भागते हुए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों अजय पटेल उर्फ सक्सेना और दिलीप पटेल के पैर में गोली लगी है.दोनों अभियुक्त लालमणि हत्याकांड में नामजद आरोपी हैं. एक अभियुक्त विकास को मौके से तत्काल गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों के कब्जे से दो अवैध तमंचा, कारतूस, एक मोबाइल फोन और कार बरामद की गई है. लालमणि हत्याकांड में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है.

युवकों से तमंचा और अपहरण में इस्‍तेमाल हुई कार को किया जब्‍त
डीसीपी गंगानगर जोन अभिषेक भारती के मुताबिक अभियुक्तों के कब्जे से तमंचा और अपहरण में इस्तेमाल हुई कार बरामद हुई है.घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की ओर से थरवई थाने में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.गिरफ्तार बदमाश थरवई थाना क्षेत्र में हत्या और अपहरण के मुकदमे में वांछित थे.

लाल मणि पटेल का अपहरण और फिर मिला था उसका शव
थरवई के टिकरी इस्माइलगंज गांव का 32 वर्षीय लालमणि पटेल पिछले शुक्रवार गांव की एक बारात में गारापुर सकरा गांव गया था.बारात में हुए विवाद में अजय पटेल और दिलीप पटेल ने लालमणि को कार से अगवा कर लिया था. लालमणि की पत्नी की तहरीर पर अजय पटेल उर्फ सक्सेना और दिलीप पटेल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था.  पुलिस मुकदमा दर्ज कर नामजद अभियुक्तों की तलाश में जुटी थी.रविवार को लालमणि का शव लालापुर में नगरवार यमुना घाट के किनारे रेत में गड़ा हुआ बरामद हुआ था. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ पर कुछ और वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.

Tags: Allahabad news, Encounter, Hindi news, Latest hindi news, Police encounter, Prayagraj News, UP news, Up news india, UP police

Source : hindi.news18.com