दिल्ली आ रही बस यूपी-बिहार बॉर्डर पहुंची तो सामने खड़ी मिली पुलिस, फिर… – News18

हाइलाइट्स

दिल्ली से सुपौल आ रही बस के तहखाने में मिली अवैध चीज.कुचायकोट में पांच गिरफ्तार एक बाइक व एक बस जब्त. लोकसभा चुनाव को देखते हुए किया था तस्करी का खेल.

गोपालगंज. लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी करने का खेल शुरू हो गया है. यूपी-बिहार की सीमा पार कर तस्कर शराब की तस्करी करने की कोशिश में लगे हैं, लेकिन पुलिस भी तस्करों पर लगातार कार्रवाई करते हुए उनके मंसूबो को नाकाम कर रही है. गोपालगंज जिले के कुचायकोट पुलिस ने एक लग्जरी बस को पकड़ा है, जो दिल्ली से सुपौल जा रही थी. बस में गुप्त तहखाना बनाकर शराब की तस्करी हो रही थी. पुलिस ने इस मामले में बस चालक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि 535 बोतल शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्कर यूपी के आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाने के भगतपुर गांव के सुजीत कुमार है. पुलिस बस के तहखाना से 535 बोतल शराब बरामद किया है. उधर, गोपालपुर थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के धर्मपुर पुल के पास धर्मपुर गांव के लालजी राम को 86 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

वहीं, पहाड़पुर छांगुर गांव में छापेमारी कर बाइक की डिक्की में रखे 45 लीटर शराब बरामद किया गया. पुलिस ने गांव के महत्तम सिह के दरवाजे पर लगे बाइक से शराब बरामद करते हुए बाइक को जब्त कर ली है. इस मामले में महातम सिंह को नामजद आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, एक अन्य कार्रवाई में सिरिसिया गांव के समीप थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के अनिल चौबे को 180 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. जबकि सिरिसिया गांव के ऋतिक सोनी के पास से 200 पीस शराब बरामद किया गया.

हालांकि पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जबकी बलथरी चेक पोस्ट के समीप 96 पीस शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए तस्करों में पटना जिले के भदौर थाने के जगदीशपुर नगर गांव के रवि रंजन कुमार और राजन कुमार शामिल है. दोनों यूपी से शराब लेकर आरहे थे. यह दोनों बलथरी गांव के सामने बस से उतरकर दूसरे रास्ते से चेक पोस्ट पार करने के फिराक में थे. इसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कार्रवाई के बाद चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच में सख्ती बढ़ा दी है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

Source : hindi.news18.com