पटना में लीजिए आईपीएल का मजा, इस स्टेडियम में बैठकर लाइव देख सकेंगे मैच – News18

पटना. अगर आप आईपीएल के दीवाने हैं और किसी कारणवश स्टेडियम में बैठकर मैच नहीं देख पा रहे हैं तो कोई बात नहीं. अब आप पटना के स्टेडियम में बैठकर लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं. धोनी की एंट्री पर होने वाले शोर को महसूस कर सकते हैं, अपने टीम को सपोर्ट कर सकते हैं. साथ ही कई आकर्षक ईनाम भी जीत सकते हैं.

इसके लिए बीसीसीआई की तरफ से पटनावासियों के लिए खास प्रबंध किया गया है, वो भी बिल्कुल फ्री. जी हां, स्टेडियम में बैठकर आईपीएल का मजा लेने के लिए आपको टिकट पर एक रूपए भी खर्च करने की जरूरत नहीं है. बीसीसीआई के प्रतिनिधि एल्विन गायकवाड ने बताया कि 2015 के बाद दूसरी बार बीसीसीआई की तरफ से पटना में टाटा आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जा रहा है.

इस दिन देख सकेंगे मैच
बीसीसीआई की तरफ से 04 और 05 मई को दानापुर के जगजीवन स्टेडियम में आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जा रहा है. इस फैन पार्क में 04 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच रोमांचक मुकाबले का लाइव प्रसारण देख सकते हैं. इसके बाद 05 मई को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ लखनऊ सुपर जिएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच का मुकाबला देख सकते हैं. एल्विन गायकवाड ने बताया कि मैच शुरू होने के एक घंटे पहले से लोगों की एंट्री शुरू हो जाएगी.

स्टेडियम वाला आयेगा मजा
बीसीसीआई के अधिकारी एल्विन गायकवाड के अनुसार जिस राज्य में स्टेडियम नहीं होता है, वहां के लोगों को स्टेडियम वाला फीलिंग देने के लिए फैन पार्क का आयोजन किया जाता है. इस फैन पार्क में विशालकाय पर्दे पर आईपीएल मैचों का लाइव प्रसारण दिखाया जाता है. 2015 के बाद दूसरी बार इस फैन पार्क का आयोजन किया जा रहा है.

इस फैन पार्क में पटना वासी परिवार और दोस्तों के साथ स्टेडियम वाले फीलिंग के बीच लाइव मैच का मजा ले सकेंगे. इसमें किड्स कॉर्नर, फैमिली जोन, फूड एंड वेबरेज जोन समेत कई तरह के जोन देखने को मिलेंगे. छोटे बच्चे और वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष व्यवस्था रहेगी. युवाओं के लिए खेलने की व्यवस्था भी रहेगी. लकी विनर को खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ वाला टी शर्ट भी गिफ्ट के तौर पर दिया जायेगा.

Tags: Bihar News, Local18, PATNA NEWS

Source : hindi.news18.com