पांच घोड़ी एक गधा लेकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, तभी हुआ कुछ ऐसा… – News18

गोपालगंज. लोकसभा चुनाव में अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं. गोपालगंज में 25 मई को मतदान है और छह मई तक नामांकन होना है. शुक्रवार को एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अपने अनोखे अंदाज में कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पर्चा भरा. गधा पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गयी. समर्थकों के बीच पांच घोड़ी और एक गधा लेकर पहुंचे सत्येंद्र बैठा ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया और चुनाव प्रचार भी गधा की सवारी कर करने का ऐलान किया.

तीसरी बार लड़ रहे लोकसभा चुनाव
निर्दलीय प्रत्याशी और गोपालगंज जिले के कुचायकोट प्रखंड के शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन पर्चा भरने के बाद सत्येंद्र बैठा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार भी गधा से ही करेंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर सांसद चुने जाने के बाद जनप्रतिधि दिल्ली चले जाते हैं. गोपालगंज में पिछले तीन दशक से कोई विकास कार्य नहीं हुआ. डीजल-पेट्रोल की भी महंगाई है. सांसद बनने के बाद जनप्रतिनिधि जनता का तवज्जो नहीं देते हैं. इसलिए गधा की सवारी कर नामांकन पर्दा दाखिल किया. उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी लोकसभा में गधा की सवारी करके ही जाएंगे.

दिल्ली से फास्ट स्पीड में आ रही थी बस, यूपी-बिहार बॉर्डर पहुंची तो सामने खड़ी मिली पुलिस, फिर खुल गया खेल और हैरान रह गए लोग

बिदक गया गदहा, मची अफरातफरी
नामांकन कराने के बाद जुलूस के साथ जब प्रत्याशी गधा की सवारी कर लौटने लगे तो लोगों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी. गदहा को कुछ लोगों ने पीछे से धक्का दिया, जिससे बिदक गया और दौड़ने लगा. हालांकि गधा पर सवार प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा को मौजूद लोगों ने सुरक्षित बचा लिया.

एनडीए व महागठबंधन प्रत्याशी का नामांकन कल
गोपालगंज में चार मई को एनडीए की ओर से जेडीयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन और महागठबंधन की ओर से वीआईपी उम्मीदवार प्रेमनाथ चंचल पासवान नामांकन करेंगे. एनडीए प्रत्याशी के नामांकन में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा नामांकन जुलूस में शामिल होकर मिंज स्टेडियम में जनसभा करेंगे. वहीं, इंडी गठबंधन से पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, मनोज झा शामिल होंगे और भीएम मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Tags: 2024 Lok Sabha Elections, Bihar News, Gopalganj news

Source : hindi.news18.com