बस इतनी सी थी बात, कांग्रेस नेता ने औरत पर बरसा दी लाठी, वीडियो हो गया वायरल – News18

हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में महिला के साथ कांग्रेस नेता ने की मारपीट.निर्माण कार्य को लेकर दोनों लोग के बीच शुरू हुआ था विवाद.

सूरजपुरः छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कांग्रेसी नेता एक महिला के साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए दिख रहा है. इसके बाद पीड़ित महिला ने एसपी सूरजपुर से लिखित शिकायत की है. दरअसल यह पूरा मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र के धनेशपुर गांव का है, जहां पीड़ित महिला कमलावती का आरोप है कि उसके पिताजी के द्वारा उसके पुश्तैनी जमीन को ग्राम पंचायत के लिए दिया गया था. वहीं पंचायत भवन के बगल की जमीन पर महिला के द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा थाजिसको लेकर कांग्रेस के जिला महामंत्री राजीव सिंह उनके पास पहुंच गया और उनके निर्माण कार्य को तोड़ने की धमकी देने लगे.

इस दौरान पीड़ित महिला के द्वारा विरोध किए जाने पर उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई, जिसका स्थानीय लोगों के द्वारा वीडियो बना लिया गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वायरल विडियो के मामले में बीजेपी के छत्तीसगढ़ प्रभारी नितिन नवीन ने जमकर निशाना साधा. वही प्रदेश की केबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी मामले में कड़ी निन्दा करते नजर आईं. हालांकि इस मामले पर कांग्रेस के पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. ऐसे में पीड़िता के शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना के बाद पीड़िता इसकी शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची और कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है. इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

FIRST PUBLISHED : May 3, 2024, 07:31 IST

Source : hindi.news18.com