बाल हनुमान बने दर्श अग्रवाल, 'कर्माधिकारी शनिदेव' में निभा रहे खास रोल – News18

नई दिल्ली: बाल कलाकार दर्श अग्रवाल शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में बाल हनुमान की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि उन्हें बाल रूप हनुमान की शरारतें हमेशा आकर्षित करती हैं. बाल हनुमान के रूप में दर्श अग्रवाल की एंट्री के साथ, यह शो शनिदेव और हनुमान के बीच आपसी संबंधों पर प्रकाश डालते हुए एक नए आयाम की खोज करने के लिए तैयार है.

दर्श अग्रवाल ने बातचीत में कहा, ‘मेरे दादा-दादी मुझे हमेशा बाल हनुमान, श्री कृष्ण और बाल गणेश की कहानियां सुनाते थे. भगवान हनुमान के बाल रूप की शरारतें मुझे हमेशा आकर्षित करती थीं और अब मैं भी शरारती हो गया हूं. मैं अपने दोस्तों और परिवार को मुझे यह किरदार निभाते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकता.’

शेमारू टीवी पर हो रहा प्रसारित
शो हनुमान और शनिदेव के बीच के बंधन को दर्शाता है. शो में देखने को मिलेगा कि हनुमान की उपस्थिति शनिदेव के जीवन को कैसे प्रभावित करती है. यह शेमारू टीवी पर रात 8:30 बजे प्रसारित होता है. बता दें कि ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ पिछले साल 11 दिसंबर से टीवी पर प्रसारित होना शुरू हुआ था.

शनिदेव पर आधारित है शो
शो में शनिदेव के रोल में विनीत कुमार चौधरी नजर आए थे. शो की कहानी शनिदेव पर आधारित है, जिसे भगवान हनुमान नारद मुनी को सुनाते हैं और बताते हैं कि कैसे शनिदेव को ‘कर्माधिकारी’ कहा जाता है. शो में भगवान हनुमान का रोल दानिश अख्तर सैफी ने निभाया है.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 16:02 IST

Source : hindi.news18.com