लालू की टूरिस्ट बेटी लड़ रही चुनाव, जंगल राज में किया था पलायन: सम्राट चौधरी – News18

हाइलाइट्स

गोपालगंज में एनडीए प्रत्याशी के लिए सम्राट चौधरी ने किया जनसभा, निशाने पर रहा लालू परिवार सम्राट चौधरी बोले- जंगल राज में बिहार से पलायन हुए, सुशासन की सरकार में चुनाव लड़ रहा लालू परिवार

गोपालगंज. एनडीए प्रत्याशी डॉ आलोक कुमार सुमन के नामांकन सभा में शामिल होने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जनसभा को संबोधित किया. सम्राट चौधरी के निशाने पर लालू परिवार रहा. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आरक्षण को खत्म करने का हवाला दे रहें हैं, लेकिन लालू प्रसाद ने सत्ता में रहते हुए किसी को आरक्षण नहीं दिया. मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अपने परिवार को आरक्षण दिया.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया और फिर क्रिकेट में सफल नहीं हुए बेटे तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया. सारण की बेटी को प्रताड़ित कर घर से निकालनेवाले दूसरे बेटे तेजप्रताप की मंत्री बना दिया और बड़ी बेटी जब लोकसभा चुनाव हार गयी तो उन्हें राज्य सभा भेज दिया. राज्यसभा से फिर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारा है.

सम्राट चौधरी ने सारण की राजद प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य पर हमला करते हुए कहा कि सारण में टूरिस्ट बेटी चुनाव लड़ने आयी हुई है. जब बिहार में जंगल राज हुआ करता था तो पूरे बिहार के लोगों को पलायन किया और उनमें उनका परिवार भी पलायन कर गया था. नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की सुशासन की सरकार आई तो उनके सिंगापुर पलायन करनेवाली बेटी भी चुनाव लड़ने बिहार आ गयी.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 19:15 IST

Source : hindi.news18.com