सीएम योगी को बताया सबसे बड़ा माफिया, अफजाल अंसारी ने BJP पर साधा निशाना – News18

गाजीपुर. गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. वो यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे बड़ा माफिया तक कह दिया. अब उनके बयानों को लेकर सियासी हलकों में उठापटक तेज हो गई है.

लोकसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर जारी है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी से गाजीपुर लोकसभा के प्रत्याशी अफजाल अंसारी का बयान सामने आया है. सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने दिया विवादित बयान देते हुए कहा कि योगी ने अपने ऊपल लगे मुकदमे खुद वापस करवा लिये. जबकि देश में ऐसा माहौल चल रहा है कि विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है. झारखंड और दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल में हैं.

यह भी पढ़ेंः भगतसिंह, सुखदेव…शहीदों से मुख्तार अंसारी की तुलना, अफजाल अंसारी ने दिया यह बयान

अफजाल अंसारी ने दिया यह बयान
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जारी सियासी हलचलों के बीच सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने विवादित बयान दिया है. उन्होनें देश के गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. अफजाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि योगी ने अपने मुकदमे खुद वापस करवा लिये. अफजाल ने कहा कि शर्म नहीं आती तुमसे बड़ा माफिया कौन है. मुख्तार को माफिया कहते हो.

हाल ही में दिया था विवादित बयान
अफजाल अंसारी ने ये बयान जखनियां इलाके में एक चुनावी सभा के दौरान दिया है. कुछ दिनों पूर्व अफजाल ने अपने छोटे भाई मुख्तार अंसारी की तुलना देश के शहीदों से तुलना कर दी थी. उस विवादित बयान को लेकर भी अफजाल सुर्खियों में आ गए थे. उस बयान में अफजाल ने कहा था कि सुखदेव, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद की कुर्बानी से अंग्रेजी सत्ता का पतन हुआ. सरकार समाज को गुलाम बनाने की कोशिश कर रही है. ऐसे में फिर आजादी की लड़ाई लड़नी है. हम ये मानते है कि हमारे भाई ने आगे बढ़ कर इस जंग मे कुर्बानी दी है. अब उन्होंने सीएम योगी को माफिया बता दिया है.

Tags: Ghazipur news, Loksabha Election 2024, Mukhtar ansari, UP news

Source : hindi.news18.com