2 क्रिमिनल कर रहे थे बड़ी प्लानिंग, तभी पहुंची और शुरू हो गया एंकाउंटर, फिर… – News18

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में अपराध की योजना बना रहे हैं. अपराधी को पकड़ने के लिए गयी पुलिस और अपराधी के बीच घंटों तक मुठभेड़ होती रही. इस मुठभेड़ में पुलिस ने 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस दोनों अपराधी के पास से दो देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एक खोखा और दो किलो गांजा और कई मोबाइल भी बरामद किया है. यह गिरफ्तारी पुलिस ने चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गंडक बांध किनारे बरुआ से की गयी है.

बताया जा रहा है कि दो कुख्यात अपराधी प्रिंस कुमार और सत्यम कुमार किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे. तभी इसकी सूचना चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस को लगी. चेरीय बरियारपुर थाने के पुलिस घेराबंदी कर छापेमारी करने के लिए पहुंचे तभी अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. अपराधी के फायरिंग देखते ही पुलिस में ताबड़तोड़ अपराधी के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया. अपराधी और पुलिस के बीच घंटे तक मुठभेड़ होती रही.

इस दौरान थाना प्रभारी विवेक भारती ने अपना साहस का परिचय देते हुए दो कुख्यात अपराधी को दो, देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एक खोखा 2 केजी गांजा और कई मोबाइल के साथ गिरफ्तार करने मे सफलता पाई है, जबकि कई अपराधी मौके से भागने में सफल रहा. इस दौरान एसपी मनीष ने बताया है कि कुछ दिन पहले चेरिया बरियारपुर के रहने वाले अर्जुन प्रसाद अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर रंगदारी मांगी गई थी.

इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की गंडक बांध किनारे रंगदारी मांगने वाले कई अपराधी ओर बड़ी अपराध की योजना अपराधियों के द्वारा बना रहे हैं. तभी इसकी सूचना चेरीया बरियारपुर थाना पुलिस को लगी और मौके वारदात पर छापेमारी करने के लिए पहुंचे तो इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पार ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. अपराधियों की फायरिंग होते ही पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में अपराधियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

हालांकि इस मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुआ है. लेकिन, इस करवाई में दो कुख्यात अपराधी प्रिंस और सत्यम को गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों अपराधी के पास से दो देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस एक खोखा, 2 केजी गांजा और कई मोबाइल भी बरामद किया. एसपी मनीष कुमार ने बताया है कि यह दोनों अपराधी कुख्यात अपराधी है और यह दोनों अपराधी के गिरफ्तारी होने से उसे क्षेत्र में क्राइम कंट्रोल काम होगा. फिलहाल दोनों अपराधी की गिरफ्तार होने के बाद पुलिस एक बड़ी उपलब्धि मान रही है.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Crime News

Source : hindi.news18.com