IPL 2024: चेन्नई और लखनऊ को बड़ा झटका, दोनों के स्टार पेसर पर पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा – News18

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 के अहम मुकाबलों से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए बुरी खबर आई है. चेन्नई सुपरकिंग्स के पेसर दीपक चाहर पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो सकते हैं. आईपीएल में सनसनी बनकर उभरे तेज गेंदबाज मयंक यादव पर भी टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. मयंक यादव लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलते हैं.

दीपक चाहर और मयंक यादव के बारे में एक बात की समानता है. ये दोनों ही गेंदबाज अपने आखिरी मुकाबले में अपना स्पेल पूरा किए बिना ही मैदान से बाहर जाने को मजबूर हुए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स के दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स खिलाफ सिर्फ 2 गेंद फेंककर मैदान से बाहर चले गए थे. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन के कहा, ‘दीपक की चोट ठीक नहीं लग रही है. मैं यह नहीं कह सकता कि वे सीजन से बाहर हो चुके हैं, लेकिन ऐसी आशंका जरूर है.’

T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज की तूफानी टीम घोषित, रसेल जैसे ऑलराउंडर असली ताकत, नरेन ने ठुकराया ऑफर

मयंक यादव भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 30 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में अधूरा स्पेल छोड़कर ड्रेसिंग रूम लौट गए थे. उन्होंने इस मुकाबले में 3.1 ओवर में 31 रन देकर एक विकेट लिए थे. मैच के बाद मयंक यादव ने उसी जगह दर्द की शिकायत की थी, जिसके कारण उन्हें कई मैचों में बेंच पर बैठना पड़ा था.

लखनऊ सुपरजायंट्स के फिलहाल आईपीएल पॉइंट टेबल में 12 अंक हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स 10 अंक के साथ पॉइंट टेबल में पांचवें नंबर पर हैं. यानी दोनों ही प्लेऑफ की रेस में दमदारी से मौजूद हैं. ऐसे वक्त में अहम खिलाड़ी का चोटिल होना इन टीमों को नुकसान पहुंचा सकता है.

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, IPL 2024, Lucknow Super Giants

Source : hindi.news18.com