पिता बन गया बच्चों की जान का दुश्मन? दिल्ली में हुई दिल दहलाने वाली वारदात – News18

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशव पुरम इलाके में एक 13 वर्षीय लड़की और उसका छोटा भाई अपने पिता की किराने की दुकान के अंदर मृत पाए गए. पुलिस ने शनिवार को कहा कि बच्चों का पिता मनीष, जिस पर दोनों भाई-बहनों की हत्या करने का संदेह है, फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में शाम 7.15 बजे एक कॉल मिली थी. मनीष की पत्नी ने पुलिस को बताया कि दोनों बच्चे स्कूल गए थे लेकिन घर नहीं लौटे.

उन्होंने कहा, शुरुआत में उन्हें लगा कि वे अपने पिता के साथ हैं क्योंकि वह अक्सर उन्हें उनके स्कूल से ले आते थे. एक अधिकारी ने कहा, “उसने मनीष से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका मोबाइल फोन उपलब्ध नहीं था. शाम को, जब परिवार के अन्य सदस्यों ने अपनी दुकान का शटर खोला, तो उन्होंने दोनों भाई-बहनों को बेहोश हालत में अंदर पाया.” इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने कहा कि उनके स्कूल बैग भी उनके घर के ग्राउंड फ्लोर पर स्थिक दुकान के अंदर पड़े थे. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आशंका है कि मनीष ने अपने बच्चों को कोई जहरीला पदार्थ देकर या मुंह दबाकर मार डाला. अधिकारी ने कहा, ”मामले की सभी संभावित कोणों से जांच की जा रही है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.”

उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का वास्तविक कारण पता चल सकेगा. जांच के दौरान पता चला कि मनीष किसी वित्तीय समस्या के कारण परेशान था, हालांकि आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्यों के बयान ले लिए गए हैं. पुलिस ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और मनीष का पता लगाने के लिए टीमें गठित की गई हैं.

Tags: Brother-in-law murder, Crime News, Delhi news today

Source : hindi.news18.com