फरार वारंटी को पकड़ने गए थे ASI, बदमाश ने ट्रैक्टर से बुरी तरह कुचला, मौत – News18

शहडोल. समधिन नदी से अवैध रेत परिवहन में लिप्त ट्रैक्टर ने शुक्रवार देर रात ब्यौहारी थाना में पदस्थ एएसआई को कुचल दिया. एएसआई महेंद्र बागरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. ब्यौहारी थाना में एएसआई बागरी के साथ एएसआई गया प्रसाद कन्नौजे, आरक्षक संजय दुबे सूखा और कल्हारी गांव की तरफ स्थाई वारंटी पकड़ने गए थे. तभी खढौली गांव के पास ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 18 एए 9526 का चालक राज रावत उर्फ विजय निवासी जमोड़ी रेत का अवैध तरीके से परिवहन कर रहा था.

एएसआई बागरी ने उसे अपने साथियों के साथ रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रैक्टर चालक ने एएसआई बागरी को रौंदते हुए वाहन से कूदकर भाग गया था. बाद में अन्य पुलिस कर्मियों ने घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी और पुलिस ने रात में ही आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया.

एएसआई महेंद्र बागरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना स्थल पर एएसआई को रौंदने के बाद ट्रैक्टर चालक राज रावत वाहन से कूद गया. इस कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक पुल में जाकर हादसे का शिकार हो गया. ट्रॉली पुल के नीचे जा गिरा तो इंजन पुल में ही फंस गया. शहडोल पुलिस ने पहले ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया. उसके बाद रेत चोरी के लिए पायलेटिंग कर रहे युवक आशुतोष सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आशुतोष सिंह ट्रैक्टर मालिक सुरेंद्र सिंह निवासी जमोड़ी का बेटा है. वह खुद अपनी देखरेख में रेत चोरी करवा रहा था.

Shahdol News: फरार वारंटी को पकड़ने गए थे ASI, बदमाश ने ट्रैक्टर से बुरी तरह कुचला, मौत

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, अब भिंड में FIR दर्ज, BSP प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के खिलाफ दिया था बयान 

एडीजीपी डीसी सागर ने ट्रैक्टर मालिक सुरेंद्र सिंह के ऊपर 30 हजार का इनाम घोषित किया है. एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि सुरेंद्र सिंह अगस्त के महीने में रेत चोरी के आरोप में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है. घटना स्थल पहुंचे शहडोल जोन के एडीजीपी डीसी सागर ने बताया कि घटना में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ट्रैक्टर मालिक अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए 30 हजार का इनाम घोषित है. ट्रैक्टर मालिक समेत उसके बेटे के खिलाफ पुलिस जिला बदर समेत अन्य कार्रवाई प्रस्तावित करेगी.

Tags: Mp news, Sand mafia, Shahdol News

Source : hindi.news18.com