मायके में रहने लगी थी पत्नी, नहीं मानी पति की बात, फिर हुआ ऐसा कांड – News18

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में पति-पत्नी के विवाद में खौफनाक कांड हो गया. युवक अपनी पत्नी को ससुराल ले जाने के लिए आया था, लेकिन वह चलने को राजी नहीं हुई. दोनों के बीच इस बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. इस पर युवक ने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी. वह यहीं नहीं रुका बल्कि इसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया.

घटना पड़री थाना इलाके के देवाही की है. यूपी के मिर्जापुर में मध्य प्रदेश के जनपद रीवा से युवक अपनी पत्नी को लेने आया था. सूर्यभान अपने ससुराल अपनी पत्नी रीनू को लेने के लिए आया था. लेकिन पत्नी साथ जाने के लिए राजी नहीं हुई. इस पर गुस्साए पति ने महिला पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ेंः ट्रेन की बोगी से एक-एक कर नीचे उतरे 54 बच्चे, नजारा देख लोगों ने बुला ली पुलिस, पूछताछ में बोले…

युवक ने लगाया मौत को गले
सूर्यभान ने पत्नी की गर्दन और पेट पर चाकू से वार कर दिया. हमले के कारण गंभीर रूप से घायल पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी. पत्नी की हत्या के बाद सूर्यभान ने कमरे के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया. सूर्यभान और रीनू की शादी 2019 में हुई थी. घर वालों का कहना है कि पति और पत्नी के बीच विवाद के कारण दोनों के बीच तनाव रहता था.

परिवार में मच गया कोहराम
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिये हैं. उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जिससे की मौत का कारण पता लगाया जा सके. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उधर दोनों परिवारों के बीच दुख का माहौल है. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Mirzapur crime news, Up news live

Source : hindi.news18.com