शादीशुदा रितेश खुद को बता रहे थे कुंवारा! तभी पीछे से आ गईं जेनेलिया, फिर… – News18

नई दिल्ली. रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. रितेश और जेनेलिया अपनी फिल्मों से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियोज से भी लोगों को भरपूर एंटरटेन करते हैं. हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर यकीनन आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख अक्सर अपने फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. अब जेनेलिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर की है, जो काफी मजेदार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश देशमुख साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी’ के गाने ‘अकेला है मिस्टर खिलाड़ी’ पर रील बना रहे हैं, तभी पीछे से पत्नी जेनेलिया आ जाती हैं.

पत्नी को देखकर सकपका गए रितेश
पत्नी जेनेलिया को देखकर रितेश देशमुख सकपका जाते हैं और कहते हैं- ‘कुछ नहीं, मैं रील बना रहा था.’ इसके बाद जेनेलिया फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ का टाइटल सॉन्ग लगा देती हैं और रितेश से कहती है, ‘इस पर रील बनाइये’. कुछ सेकंड तो रितेश चुपचाप खड़े रहते हैं, फिर पत्नी जेनेलिया के साथ गाने पर डांस करने लगते हैं.

FIRST PUBLISHED : May 5, 2024, 10:51 IST

Source : hindi.news18.com