हनीमून पर जा रहा था कपल, पत्नी को इकोनॉमी क्लास में छोड़ पति बैठा बिजनेस में! – News18

आमतौर पर देखा जाता है कि जब पति पत्नी हनीमून पर जाते हैं तो एक दूसरे के साथ ही रहते हैं. कोशिश करते हैं कि उन्हें थोड़ी देर के लिए भी एक दूसरे से अलग ना रहना पड़े. लेकिन सोशल मीडिया पर एक महिला ने अनोखा अनुभव शेयर किया जिसमें उसने बताया कि कैसे उसके पति ने फ्लाइट में केवल अपनी ही टिकट अपग्रेड करवा दी जिससे उसने खुद तो बिजनेस क्लास में सफर किया, लेकिन पत्नी को इकोनोमी क्लास में अकेले सफर करना पड़ा.

यह नई दुल्हन वह हाल ही में उस समय रोने लगी जब उसके पति ने बिजनेस क्लास में शानदार सीट उपलब्ध होने के बाद उसे इकोनॉमी में अकेले छोड़ने का फैसला किया. 33 वर्षीय महिला मेक्सिको में अपने सपनों के हनीमून का उत्साहपूर्वक इंतजार कर रही थी. दुर्भाग्यवश, चीजें उस तरह से काम नहीं कर पाईं. जबकि उसका पति विमान की उड़ान के समय घबराता है, उड़ान भरते समय अपनी आंखें बंद कर लेता है, नवविवाहित महिला अक्सर काम के लिए उड़ान भरती है, और इसलिए वह कई मील की दूरी तय करने में कामयाब रही है.

अपनी उड़ानें बुक करते समय, महिला ने बिजनेस अपग्रेड का अनुरोध किया था, लेकिन यह भी साफ किया कि वह ऐसा केवल दो सीटें उपलब्ध होने पर ही चाहेगी. जब वे नियत दिन हवाई अड्डे पर पहुँचे, तब तक वह इस अनुरोध के बारे में सब भूल चुकी थी. उसका ध्यान उस रोमांटिक हनीमून पर था जिसका वह इंतजार कर रही थी.

महिला को अपने पति के बर्ताव से बहुत अधिक दुख पहुंचा. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

बोर्डिंग के दौरान, महिला को बताया कि उसके पति को बिजनेस क्लास में अपग्रेड किया गया था, लेकिन पत्नी को नहीं. वह मना करना चाहती थी, लेकिन, उसके पति ने बीच में आ कर कहा कि यह ठीक है. ऐसे में दुल्हन को पति की जगह एक बूढ़ी महिला के बगल में बैठना पड़ा, जिसकी गोद में एक बच्चा था.

यह भी पढ़ें: महिला ने घटाया वजन, तो गया कांड, पेट के पास झूलने लगी ढेर सारी चमड़ी, घूमने जाती है तो यूं छुपाती है

यात्रा के दौरान पति ने पत्नी से अपना नाश्ता भी साझा किया. लेकिन वह पत्नी के बताने पर भी, उसे पति का फैसला बुरा लगा, पति ने अपनी उड़ान की घबराहट का जिक्र करने के साथ यह भी कहा कि वह बिजनेस क्लास में सफर का मौका गंवाना नहीं चाहता था. कई यूजर्स ने नवविवाहिता के प्रति सहानुभूति जताई और कहा कि उसके पति को कुछ गंभीर आत्म-मंथन करना चाहिए. तो कुछ ने पति के प्रति नाराजगी भी जाहिर की.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source : hindi.news18.com