तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, व्हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले – News18

पटना. लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव रविवार को जब चुनाव प्रचार से के बाद पटना एयरपोर्ट लौटे तो उनकी सेहत काफी खराब नजर आ रही थी. आलम यह था कि तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले.

वहीं तेजस्वी यादव को 2 बॉडीगार्ड ने पकड़कर गाड़ी के अंदर बिठाया. वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव ने भी अपनी सेहत को लेका  कहा कि उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई है. बता दें, इससे पहले अररिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ गई थी. उस दौरान मंच के पास मौजूद आरजेडी समर्थकों ने उन्हें संभाला था.

वहीं पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के लोकसभा चुनाव के बाद गड़बड़ी करने वाले विभागों की जांच कराने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन लोगों के पास कुछ भी कहने के लिए नहीं है. ED और सीबीआई से बड़ी एजेंसी तो उनके पास नहीं है न. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि दो फेज का चुनाव एकतरफा हुआ है. आने फेज से पहले बीजेपी के होश उड़ चुके हैं. सब जाति का पूरा सहयोग मिला है. हम चुनाव जीत रहे हैं. एनडीए का सफाया होगा इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

FIRST PUBLISHED : May 5, 2024, 18:11 IST

Source : hindi.news18.com