प्‍यार में पागल था छात्र, कंप्‍यूटर टीचर के पेट पर सटा दी पिस्‍टल, और फिर… – News18

बिजनौर. एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक छात्र ने दिन दहाड़े कम्प्यूटर सेंटर पर पढ़ा रही टीचर की पेट में सटाकर गोली मार दी थी जिसके बाद इलाज के दौरान टीचर की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलवाने व उसे फाँसी की सजा दिलवाने मांग की है.

बिजनौर के चौधरियान इलाके की रहने वाली कोमल देवल पिछले कई सालों से आरसीटीआई कंप्यूटर सेंटर पर टीचर के तौर पर पढ़ा रही थी. 2022 में प्रशांत कुमार नाम का छात्र भी कम्प्यूटर सेंटर पर पढ़ रहा था. वह कोमल को छेड़ता था जिसकी शिकायत उसने कंप्यूटर सेंटर के मालिक से की थी. मृतका के परिजनों के मुताबिक प्रशांत को पहले समझाया गया था, लेकिन वह नहीं सुधरा तो कंप्यूटर सेंटर के स्वामी ने प्रशांत कुमार को डांट-फटकार और पीटकर हिदायत दी थी.

दिन-दहाड़े कंप्‍यूटर सेंटर में घुसकर टीचर को मारी गोली
इधर, कोमल देवल रोजाना की तरह 3 मई को कंप्यूटर सेंटर पर बच्चों को पढ़ा रही थी कि इसी बीच सुबह करीब साढ़े 10 बजे छात्र प्रशांत कुमार बाइक पर सवार होकर कंप्यूटर सेंटर पर बने रूम पर पहुँचा. यहां वह सीधे कोमल देवल की क्‍लास में पहुंचा और उसके पेट में प‍िस्‍टल सटाकर गोली मार दी. इसके बाद वह फरार हो गया. इस घटना के बाद सेंटर में हड़कंप मच गया. पढ़ाई कर रहे बच्‍चे क्‍लास के बाहर भागे तो सेंटर के अन्‍य कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर दहशत में आ गए.

घायल कोमल की हालत बिगड़ी चली गई
घायल कोमल देवल को पहले तो जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसकी नाजुक हालत देखते हुए उसे मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर उसकी हालत में सुधार नहीं आया और बीती शाम कोमल देवल ने दम तोड़ दिया. इसके बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब मृतक के परिजनों का कहना है कि प्रशांत कुमार ने कंप्‍यूटर सेंटर के मालिक की मारपीट से आहत होकर टीचर पर पिस्‍टल से हमला करते हुए हत्‍या की है.

‘कातिल को फांसी की सजा होनी चाहिए’, भाई ने की मांग
मृतिका के भाई अभिनव ने कहा कि सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई होनी चाहिए. कोमल बहुत सीधी लड़की थी और उसकी हत्‍या की गई है. अभिनव ने कहा कि ऐसी घटनाओं की खबर ही सुनी थी; लेकिन यह सब हमारे परिवार के साथ हो गया. ऐसे कातिल को फांसी की सजा होनी चाहिए.

Tags: Bijnor news, Hindi news, Hindi news india, Latest hindi news, Up crime news, Up hindi news, UP news, Up news in hindi, Up news today, Up news today hindi

Source : hindi.news18.com