महिला ने घर के आगे पार्क कर दी कार, बार-बार कहने पर भी नहीं हटाई, तो… – News18

एक आदमी ने बताया कि कैसे उसने एक मां से अनोखे तरीके से बदला लिया, जिसने स्कूल जाने के दौरान उसका रास्ता रोक दिया था. यह बताते हुए कि कैसे उसने महिला को वहां से हटने के लिए कहने की कोशिश की, लेकिन उसने मना कर दिया. उस आदमी ने रेडिट पर बताया कि कैसे उसने अपना बदला लिया, जिससे महिला क्रोधित हो गई लेकिन आखिर उसे सबक मिल ही गया कि वह अन्य लोगों के घरों के सामने गाड़ी नहीं पार्क कर सकती है.

अपनी रेडिट पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “मैं एक स्कूल के बगल में रहता हूं और माता-पिता को अपने बच्चों की प्रतीक्षा करने के लिए मेरे ड्राइववे पर आ जाते हैं. एक दिन मैं घर आया और पाया कि मेरे रास्ते में एक महिला थी, मैं अपनी कार से बाहर निकला और उससे कहा कि कृपया एक सेकंड के लिए बाहर निकलें ताकि मैं अंदर जा सकूं और फिर आप जहां थी वहीं वापस आ सकें. उसने कहा कि वह कुछ मिनटों के लिए ही वहीं रहेगी.  इस व्यक्ति कहा कि वह अपने घर के गैराज में जाना चाहता है. वह”कुछ” मिनट तक इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि वह ट्रैफिक रोक रहा है.

महिला ने उसे यह कहकर जवाब दिया कि वह “थोड़ी देर में आगे बढ़ रही है” इस पर इस शख्स ने अपनी गाड़ी उसी महिला की गाड़ी के आगे ही पार्क कर दी. जिससे उसका वाहन अवरुद्ध हो गया. जाते जाते शख्स ने कहा कि उसे वास्तव में बाथरूम जाना है और पेट में ऐंठन है और वह कई मिनटों तक बाहर नहीं आ पाएगा.

घर के पास कार पार्क कर देना कई बार विवाद बन जाता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

कुछ ही क्षण बाद उसने एक कार के हार्न की आवाज सुनी और फिर उसके दरवाजे की घंटी बजने लगी. “जब तक वह “कुछ” मिनटों के बाद बाहर आया, सभी वाहन और छात्र जा चुके थे. तब शख्स ने अपनी कार आगे बढ़ाई जिससे वह महिला निकल सकी.

यह भी पढ़ें: महिला ने घटाया वजन, तो गया कांड, पेट के पास झूलने लगी ढेर सारी चमड़ी, घूमने जाती है तो यूं छुपाती है

जब वह चली गई तो मैंने बस टायरों की आवाज़ और कार के हॉर्न की आवाज़ सुनी. मिरर की खबर के मुताबिक इस पोस्ट पर रिएक्ट कुछ यूजर्स ने उसके इस कदम की सराहना की तो कई यूजर्स ने अपने अनुभव भी साझा किए. वहीं एक ने तो कहा कि वह अपने घर के सामने पार्किंग का शुल्क लेने पर विचार कर रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source : hindi.news18.com