'मुझे कमरे में बंद करके गंदी-गंदी गालियां..,' दिल्ली में भावुक हुईं राधिका – News18

रायपुर/नई दिल्ली. पूरी की पूरी छत्तीसगढ़ कांग्रेस सवालों के घेरे में आ गई है. कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली राधिका खेड़ा ने नई दिल्ली में पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी सवाल उठाए हैं. राधिका दिल्ली में मीडिया के सामने भावुक हो गईं. उन्होंने भावुक होकर कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार मुझे अपमानित किया गया. कांग्रेस के पदाधिकारी सुशील आनंद शुक्ला ने मुझे कोरबा में शराब ऑफर की. यह उस वक्त हुआ जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे थे.

राधिका खेड़ा ने कहा कि सुशील आनंद शुक्ला मुझे रात को फोन लगाते थे. उसने रात 1 बजे मेरा दरवाजा खटखटाया. सुशील ने मुझसे बदतमीजी की और गंदी-गंदी गालियां दीं. सुशील आनंद के चिल्लाने से मैं रोने लगी. दो प्रवक्ताओं ने संचार विभाग के दरवाजे को बंद कर दिया. राधिका खेड़ा ने कहा कि आज भी घटना को सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सचिन पायलट ने मुझसे कहा कि चुनाव का समय है चुप रहिए.

रामभक्त होने की वजह से शुरू हुआ दुर्व्यवहार- राधिका
भूपेश बघेल ने मुझे कहा तुम छत्तीसगढ़ छोड़ दो. जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने कॉल नहीं उठाया. मैं मांग करती हूं कि छत्तीसगढ़ पुलिस पूरे मामले का संज्ञान ले. आखिर पांच लोगों ने मुझे बंद करके कमरे की कुंडी क्यों लगा दी. राधिका ने कहा कि कांग्रेस को समस्या उस वक्त से हुई जब मैं राम लला के दर्शन करने गई. इसके बाद पार्टी में मेरे खिलाफ दुर्व्यवहार शुरू हुआ. कांग्रेस रामभक्तों को सहन नहीं कर पाती.

गुस्से में आरोप लगा रही हैं राधिका- कांग्रेस
दूसरी ओर, राधिका के आरोप पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि वे गुस्से में हैं इसलिए आरोप लगा रही हैं. शराब के मामले में मुझे कुछ नहीं कहना है. पार्टी फैसला करेगी कि कौन दोषी है कौन नहीं. सुशील आनंद शुक्ला और राधिका खेड़ा के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर मतभेद होते रहते थे. उस दिन कुछ ज्यादा हो गया. इसलिए मैंने इसकी जानकारी दिल्ली में दे दी थी. आपसी लड़ाई को राम के नाम से जोड़ना ठीक नहीं है. राधिका के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बैज ने कहा कि यह उनका निजी मामला है.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 12:36 IST

Source : hindi.news18.com