रात में हाइवे पर जा रही थी महिला, रॉन्ग साइड से गुंडों ने किया अटैक, फिर… – News18

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा में रात के एक बजे अपने रिश्तेदार से मिलने, अपने परिवार के साथ जा रही महिला की कार को सुनसान सड़क पर कुछ गुंडों ने काफी देर तक पीछा किया और उनपर हमला करने की कोशिश किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक इकोस्पोर्ट कार को बीएमडब्ल्यू में सवार चार लोगों ने कई किलोमीटर तक पीछा करते हुए दिख रहे हैं. बीएमडब्ल्यू कार में सवार लड़को ने कई बार रॉन्ग साइड से अटैक करने की कोशिश की.

घटना पिछले हफ्ते 2 मई को रात करीब 1 बजे ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुई थी. एक बीएमडब्ल्यू सेडान सवार लड़को ने सड़क पर रॉन्ग साइड में कार चलाते हुए एक फोर्ड इकोस्पोर्ट को ओवरटेक किया. सामने से आ रही बीएमडब्ल्यू ने विपरीत दिशा से इकोस्पोर्ट ड्राइवर के बगल से गुजरी और उससे कुछ इंच की दूरी से टकराने से चूक गई.

इकोस्पोर्ट के ड्राइवर ने बिना किसी प्रतिक्रिया के सीधा आगे बढ़ते रहा, लेकिन बीएमडब्ल्यू ने यू-टर्न लिया और कार का पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद लड़कों ने कार सवार महिला का करीब दो किलोमीटर तक पीछा किया और उसे रोकने का प्रयास किया. महिला ने जब गाड़ी रोकी तो कार सवार लड़कों ने उतरकर महिला की कार पर बोतल और पत्थर से हमला कर दिया.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 16:03 IST

Source : hindi.news18.com