सूरजपुर में बोले जेपी नड्डा- विकसित भारत के संकल्प का समय आ गया है – News18

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को मतदान होंगे. इसके साथ ही तीसरे और अंतिम चरण का प्रचार शाम 5 बजे थम जाएगा. इससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे. सूरजपुर के हाईस्कूल मैदान में उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया. सबले बढ़िया छत्तीसगढ़ से अपना भाषण शुरू करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मैंने आपसे वादा मांगा था और आपने मेरी बात मानी. 14 विधानसभा बीजेपी जीती और मजबूत सरकार बनाई. 7 मई को चुनाव में आप सभी मतदान करेंगे. आप लोगों ने पहले से ही मन बना लिया है. आप लोगों ने पहले से भी निर्णय कर दिया है. यह चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के सपने को पूरा करने के संपकल्प का चुनाव है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस कहती थी कुछ नहीं बदलेगा, सब ऐसा ही रहेगा, सब ऐसे ही चलेगा. अब विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का समय आ गया है. 10 साल पहले वोट बैंक की राजनीति होती थी, धर्म और जाति की राजनीति होती थी. समाज को बांटने तोड़ने का काम किया जाता था. लेकिन पीएम मोदी ने 10 साल में राजनीति की परिभाषा बदल डाली. आज विकासवाद की राजनीति करनी है. उन्होंने सबका साथ सबका विकास का मंत्र दिया.

कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बीजेपी ने जो कहा वो किया. पीएम मोदी ने कहा बदलाव लाओ और उन्होंने वो किया. जनजाति के नाम पर पहले राजनीति होती थी. आपकी तस्वीर और तकदीर बदलने के लिए कोई काम नहीं होता था. इसके लिए पीएम मोदी ने काम किया है. पीएम मोदी ने आदिवासियों का बजट 3 गुना बढ़ा दिया है. एकलव्य स्कूल के बजट 21 गुना बढ़ा दिया गया है. इसके लिए पूरी ताकत लगा दी गई है. इज्जत घर बनाने का काम भी पीएम मोदी ने किया. सरगुजा और जशपुर से नक्सवाद खत्म हुआ है. हर दिन घोटाला हुआ करता था. आज गरीब की चिंता और सुनवाई हो रही है. महिला को ताकत मिल रही है. युवा आगे बढ़ रहे हैं. देश 10 साल में काफी आगे बढ़ गया है.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, अब भिंड में FIR दर्ज, BSP प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के खिलाफ दिया था बयान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज दवा बनाने में भारत दूसरे नंबर पर खड़ा है. आदिवासी भाई आज मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसमें लिखा है मेड इन इंडिया. पीएम आवास के तहत 4 करोड़ घर बनाए गए हैं. हर गांव को पक्की सड़क से जोड़ा गया है. अगले 5 साल में 3 करोड़ नए घर बनाए जाएंगे. पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना पीएम मोदी चलाएंगे. लोगों को मुफ्त में बिजली मिलेगी. यह बदलता भारत है. कांग्रेस भ्रष्टाचार, परिवारवाद का टोला है. ये कहते हैं भ्रष्ट्राचारियों को बचाओ.

Tags: CG News, Jp nadda, Loksabha Election 2024

Source : hindi.news18.com