कपड़े की दुकान में भिड़ गए दो सांड, फंसा लिए सींग, लोगों को याद आए पति-पत्नी – News18

भारत में सड़कों पर घूमते आवारा पशुओं को आपने कई बार देखा होगा. गाय, भैंस कुत्ते आदि कहीं भी घूमते दिखाई दे जाते हैं. कई बारे इनकी वजह से लोगों को भी परेशानी होती है. कभी कोई आवारा कुत्ते द्वारा काट खाया जाता है तो कभी कोई गाय या बैल किसी पर हमला कर देता है. लेकिन इसके बाद भी ये समस्या खत्म नहीं होती. बीते दिनों जबलपुर के एक बाजार में तब अफरा-तफरी मच गई, जब दो सांड आपस में भिड़ गए.

मामला पान दरीबा का है. यहां एक बाजार में दो सांड अचानक ही लड़ने लगे. दोनों लड़ते हुए एक कपड़े के दुकान में घुस गए. गनीमत रही कि दुकानदार समय से बाहर निकल गया. दोनों सांडों ने दुकान में जमकर उत्पात मचाया. दोनों ने पूरे दुकान की हालत खराब कर दी. एक घंटे तक बाजार में अफरा-तफरी रही. आखिरकार किसी तरह दुकानदार ने दोनों सांडों की पूंछ पकड़कर उन्हें बाहर निकाला.

बर्बाद हो गई शॉप
दोनों सांड बिजी मार्केट में ही लड़ाई करने लगे. दोनों ने अपनी सींग को आपस में फंसा लिया था. इसी अवस्था में दोनों बाजार के एक कपड़े की दुकान में घुस गए. वहां दोनों ने जमकर उत्पात मचाया. कपड़े इधर-उधर हो गए. दुकानदार अगर समय से बाहर नहीं निकलता, तो उसे भी घायल कर दिया जाता. लोग कोशिश करते रहे कि किसी तरह सांड बाहर आ जाए लेकिन दोनों थे कि अंदर ही लड़ाई किये जा रहे थे. काफी देर के बाद दोनों को बाहर निकालने में सफलता मिली. लेकिन तब तक दुकान की हालत खराब हो चुकी थी.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 10:44 IST

Source : hindi.news18.com