विक्रांत मैसी ने दिखाई बेटे वरदान की झलक, लाडले संग सुकून भरे पल बिता रहे – News18

नई दिल्ली. ‘12वीं फेल’ की सफलता के बाद एक्टर विक्रांत मैसी को इंडस्ट्री में एक नया मुकाम हासिल हुआ है. इन दिनों ये एक्टर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं. जहां वर्क फ्रंट पर वह नई ऊंचाईयां छू रहे हैं, वहीं निजी जिंदगी में एक्टर कुछ समय पहले ही पिता बने हैं. इन दिनों विक्रांत मैसी अपने बेटे संग काफी अच्छा समय बिता रहे हैं. हाल ही में एक्टर की पत्नी शीतल ठाकुर ने बेटे वरदान संग विक्रांत मैसी की दिल छू लेने वाली तस्वीरें साझा की हैं.

शीतल ठाकुर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में विक्रांत मैसी अपने लाडले को सीने से लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही अन्य फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने बेटे के कमरे की झलक साझा की है. नन्हें से वरदान के कमरे में उनके नाम का गुब्बारा टंगा दिख रहा है.

बेटे का चेहरा नहीं किया रिवील
इन फोटोज में विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के लाडले की झलक तो दिख रही है, लेकिन इस स्टार कपल ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. ये फोटोज साझा करते हुए शीतल ठाकुर कैप्शन में लिखती हैं, ‘जिंदगी इन दिनों’. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और फैंस ने खूब प्यार लुटाया है.

खास है बेटे का नाम
बता दें, शीतल ठाकुर और विक्रांत मैसी ने एक पोस्ट साझा करते हुए फैंस संग पेरेंट्स बनने की खुशखबरी शेयर की थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके बेटे का आना उनके लिए भगवान के आशीर्वाद से कम नहीं है और इसी वजह से वह उसक नाम वरदान रख रहे हैं.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Vikrant Massey

Source : hindi.news18.com