स्क्रैप माफिया रवि काना ने उगले राज, दिल्ली से देहरादून तक फैला है प्रॉपर्टी – News18

ग्रेटर नोएडा. स्क्रैप माफिया रवि काना की रिमांड सोमवार को खत्म हो गई. इस दौरान रवि काना से पुलिस ने कई सवाल पूछे. उसके पॉलिटिकल कनेक्शन समेत अन्य संबंधों को खंगाला गया है. इस दौरान पुलिस रवि काना को देहरादून तक भी लेकर गई थी. पुलिस को रवि काना की दिल्ली में कोठी समेत अन्य संपत्तियों का पता चला है. रवि काना की 5 दिन और काजल झा की 1 दिन रिमांड पूरी हो चुकी है. इस दौरान पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं. इसके साथ ही काजल झा के जेपी ग्रीन आवास पर मिले प्रॉपर्टी के अहम डॉक्यूमेंट्स को भी पुलिस अहम सबूत मान रही है.

रिमांड के दौरान जब काना को पुलिस देहरादून में उसके आवास ले गई थी तो वहां पर पुलिस को 10 लाख कैश, 9 ट्रकों की जानकारी मिली थी, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. इसके अलावा रवि काना की बहन के घर अट्टा गांव भी पुलिस पहुंची थी. रवि काना की बहन के घर कैश, जमीन के कागज बरामद हुए हैं. इसके अलावा पुलिस ने रवि काना और काजल झा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि काजल ने पूछताछ में पैसे के लेनदेन को लेकर अहम जानकारियां दी हैं.

गौरतलब है कि स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा को थाईलैंड से प्रत्यर्पण होने के बाद कोर्ट ने जेल भेज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लेने की अर्जी लगाई थी. जिसके बाद कोर्ट ने रवि काना और काजल झा की पांच दिनों की रिमांड नोएडा पुलिस को दी थी. रिमांड 1 से 6 मई तक पुलिस को मिली थी.

FIRST PUBLISHED : May 6, 2024, 23:45 IST

Source : hindi.news18.com