कौन हैं अनन्या बिड़ला? जिनके एक पोस्ट से फैंस पर टूटा दुखों का पहाड़ – News18

नई दिल्ली.  सिंगर अनन्या बिड़ला की युवाओं के बीच जबरदस्त लोकप्रियता है. उनके गानों को कॉलेज स्टूडेंट्स और युथ द्वारा खासा पसंद किया जाता है, लेकिन इन दिनों सिंगर के फैंस काफी निराश हैं. हाल ही में सिंगर अनन्या बिड़ला ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखते ही उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. सानिया मिर्जा से लेकर सिंगर अरमान मलिक और बॉबी देओल ने भी उनके पोस्ट पर इमोशनल रिएक्शन दिया है.

अनन्या बिड़ला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह संगीत की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘गाइस ये मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल फैसला था. मैं ऐसे मोड़ पर पहुंच गई हूं जहां मेरे लिए मेरे बिजनेसेज और म्यूजिक को बैलेंस कर पाना बहुत मुश्किल है. ये मुझपर इस तरह से प्रभाव डाल रहा है कि मैं समझा भी नहीं सकती. आप सबके प्यार के लिए बहुत बहुत शुक्रिया’.

अरमान मलिक ने जताया दुख
ये पोस्ट शेयर करते हुए अनन्या कैप्शन में लिखती हैं, ‘कभी न भूली जाने वाली यादें, आप सबके प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’. सिंगर ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर किया म्यूजिक इंडस्ट्री से अरमान मलिक ने सबसे पहले इसपर कमेंट किया. वह अपने कमेंट में लिखते हैं, ‘ये सुनकर बहुत दुख हुआ अनन्या, लेकिन तुम वो करते रहो जो तुम करती आई हो. भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट’.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 16:15 IST

Source : hindi.news18.com