जंगल से जा रहा था शख्स, सामने दिख गया तहखाना, अंदर था दूसरी दुनिया का रास्ता! – News18

हमारी ज़िंदगी में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी हमें कल्पना भी नहीं होती है. हमें अगले ही पल की खबर नहीं होती कि आगे क्या चीज़ हमारा इंतज़ार कर रही है. कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जो अनजाने रास्ते पर जा रहा था लेकिन उसे कुछ ऐसा मिल गया कि उसके हौसले पस्त होने लगे. ये पूरी कहानी आपको भी डरा देगी.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक जंगल के रास्ते जा रहे शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जैसा हम हॉरर फिल्मों में देखते आए हैं. उसे अपनी आंखों के सामने एक तहखाने का रास्ता था लेकिन अंदर का नज़ारा उससे भी ज्यादा खौफनाक था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर उसने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में लोगों के बताया है.

रास्ते चलते मिला तहखाना
शख्स ने बताया कि वो एक एक्सप्लोरर है, जो नई और अनजान जगहों पर जाता है. ऐसे ही जंगली रास्ते से वो जा रहा था, तभी उसे एक जगह पर पेड़ों और पत्तों से घिरा हुआ दरवाज़ा ज़मीन पर ही दिखा. ज़ंग खाए हुए इस दरवाज़े को जब उसने हटाया, तो उसे अंदर तहखाने में जाती हुई सीढ़ियां दिखाई दीं. यहां घना अंधेरा था, फिर भी शख्स ने अंदर जाने की हिम्मत दिखाई. आगे शख्स ने दिखाया कि अंदर जाती हुई टनल दिखाई दी, जो पत्थर की बनी हुई थी. ऐसा लग रहा था कि रास्ता किसी दूसरी दुनिया की ओर जा रहा है.

रास्ता किसी दूसरी दुनिया की ओर जा रहा है. (Credit- CasualUK/Reddit)

लोग बोले- भाई भाग लो!
इन तस्वीरों और वीडियोज़ को देखने के बाद शख्स ने बताया कि अंदर जाने के लिए एक सुरंग का रास्ता भी है. एक यूज़र ने उसे सलाह दी कि ऐसी जगहों पर यूं ही न जाए क्योंकि अंदर ज़हरीली गैसें होती हैं, जो उसकी जान ले सकती हैं. अन्य लोगों ने भी सलाह दी कि उसे इस तरह बिना निगरानी के अंदर नहीं जाना चाहिए क्योंकि ये कोई ट्रैप डोर भी हो सकता है, जो उसे मुश्किल में डाल देगा. शख्स ने भी लोगों की सलाह मानी और वो लौट गया.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source : hindi.news18.com