‘तू शराब पीती है, सिगरेट पीती है’, ‘पिंकी बुआ’ बनने पर उपासना सिंह के पति ने.. – News18

नई दिल्ली. कपिल शर्मा के शो में ‘पिंकी बुआ’ का किरदार निभा एक्ट्रेस उपासना सिंह ने खूब लोकप्रियता हासिल की. इस कॉमेडी शो में एक्ट्रेस ने अपनी लाजवाब कॉमिक टाइमिंग से खूब वाहवाही बटोरी थी, लेकिन फिर वह अचानक ही शो से अलग हो गईं. उपासना सिंह का यूं अचानक शो छोड़ना उनके फैंस को कुछ रास नहीं आया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कयास लगने लगे कि शायद एक्ट्रेस और कपिल शर्मा के बीच सब ठीक नहीं है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इन कयासों को झूठलाते हुए शो छोड़ने की असली वजह का खुलासा कर दिया था.

उपासना सिंह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें कपिल शर्मा शो में ‘पिंकी बुआ’ का किरदार ऑफर हुआ था, हर किसी ने उन्हें इस रोल को स्वीकार न करने की सलाह दी थी. उनके पति सहित उनके सभी शुभचिंतकों का मानना था कि ‘पिंकी बुआ’ के रोल से उनकी छवि खराब हो जाएगी.

कपिल ने ऑफर किया था रोल
एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि कपिल शर्मा खुद इस रोल का ऑफर लेकर उनके पास गए थे. उन्होंने बताया था कि कपिल ने उनसे कहा था कि ‘पिंकी बुआ’ का रोल सुनते ही उनके दिमाग में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस का आया था. हालांकि, जब एक्ट्रेस ने इस रोल को अपने पति संग डिस्कस किया तो उन्होंने मना कर दिया था.

चिंतित थे एक्ट्रेस के पति
एबीपी की एक रिपोर्ट के अनुसार उपासना के पति ने उनसे कहा, ‘इस रोल में तेरी शादी नहीं हो रही, तेरी आंखे टेढी है, तू दारू पीती है, तू सिगरेट पीती है, तू ये करती है वो करती है. ऐसे में तुम अगर ये रोल करोगी तो तुम्हें लोग वैसे ही देखेंगे, क्योंकि कई बार आप जैसा किरदार निभाते हैं दर्शक आपको वैसे ही देखते हैं’.

एक्ट्रेस ने अपने पति नीरज भारद्वाज से कहा कि वह हमेशा अपनी जिंदगी में चैलेंज का सामना करते आई हैं और वह अलग तरह का किरदार निभाने का चैलेंज भी लेना चाहती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस के पति ने खुशी-खुशी उनके फैसले में हामी भर दी.

Tags: Entertainment news., Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

Source : hindi.news18.com