दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, कुंवारे लड़के के साथ हुई फरार, फिर घर लौटी तो.. – News18

दीपक कुमार/ बांका:- बिहार के बांका जिले से प्रेम प्रसंग की ऐसी घटना सामने आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल यहां विधवा ने प्रेम प्रसंग में शादी की, तो लोगो ने गांव में ही रस्सी से बांधकर सरेआम पिटाई की. दो बच्चे की मां और एक कुंवारे लड़के के बीच एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक साल पहले दोनों गांव से भाग गए थे और बेंगलौर में रह रहे थे, जहां दोनों ने शादी भी कर ली थी. सूचना पर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर दोनों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाया. रस्सी में बंधे प्रेमी युगल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दो बच्चे की मां को हुआ प्यार
बांका के कटोरिया प्रखंड अंतर्गत जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार पंचायत के 30 वर्षीय दो बच्चे की मां विधवा पिंकी देवी को कटोरिया थाना क्षेत्र के 28 वर्षीय अरविन्द यादव पिता नरेश यादव घर थमबौर थाना कटोरिया से प्रेम प्रसंग पिछले एक वर्ष से चल रहा था. विधवा महिला उक्त प्रेमी के साथ एक साल पहले भाग गई थी और अपने दोनों बेटे प्रीतम कुमार व उत्तम कुमार को अपने सास के पास छोड़ दिया था. इन दोनों प्रेमी जोड़ों ने शादी भी कर ली थी और पति-पत्नी की तरह जीवन जी रहे थे. दोनों मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रहे थे.

घर लौटे थे प्रेमी-प्रेमिका
एक महीने पहले ही दोनों प्रेमी-प्रेमिका अपने अपने घर लौट आए. प्रेमी अरविन्द यादव अपने घर थमबोर से पलनियां पैदल चलकर अपने प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा, तब तक सब कुछ ठीक-ठाक था. लेकिन जब प्रेमी अरविन्द यादव के घर वाले उसे घर में नहीं पाए, तो खोजने के लिये पलनियां गांव आ पहुंचे. यहां अरविन्द को उसकी प्रेमिका के घर में पाया, तो गुस्से में लाल-पीले हो गए और दोनों को रस्सी से बांधकर पिटाई शुरू कर दी. पलनियां के किसी ग्रामीण ने उक्त घटना की जानकारी जयपुर पुलिस को दी. मौके पर जयपुर थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को छुड़ाकर थाने ले आए.

ये भी पढ़ें:- अस्पताल में बहू ने दिया नवजात को जन्म, फिर सास बच्चे को लेकर हो गई फरार, बिहार में हुई अनोखी घटना

प्रेमी के घरवाले हैं शादी के खिलाफ
प्रेमिका पिंकी देवी के अनुसार वो प्रेमी अरविन्द यादव के साथ रहना चाहती हैं और प्रेमी का भी यही कहना है. लेकिन प्रेमी के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं. विधवा पिंकी देवी ने लोकल18 को बताया कि अरविन्द यादव की मां कागो देवी, भाभी जागेश्वरी देवी व बड़ा भाई उमेश यादव ने मिलकर महिला को रस्सी से बांधा और पिटाई की और अब उन्हें आगे भी खतरा है. वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Banka News, Bihar News, Local18, Love Story

Source : hindi.news18.com