प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोक रखा है तीसरा विश्वयुद्ध-बोली कंगना रनौत – News18

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बयान में कंगना रनौत ने कहा है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरे विश्व युद्ध को होने से रोक रखा है. कंगना ने यह बयान बीती 3 मई को सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के चौकी गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए दिया था. कंगना ने अपने बयान में कहा था कि आज रूस और यूक्रेन मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देखते हैं और नरेंद्र मोदी उनका मार्गदर्शन करते भी हैं.

यही कारण है कि आज तीसरा विश्वयुद्ध रुका हुआ है, क्योंकि मोदी खुद विश्व शांति के पक्षधर हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और विश्वभर में उनकी लोकप्रियता और योग्यता 78 प्रतिशत की रैंकिंग के साथ है. आज हमें इस बात पर गर्व होना चाहिए कि हम उस पार्टी से संबंध रखते हैं, जो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा सक्षम नेतृत्व है.

बता दें कि इससे पहले भी कंगना के कई बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें उन्होंने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान श्रीराम का अवतार बताया तो कभी भगवान विष्णु का. बता दें कि वायरल वीडियो 3 मई 2024 का है और यह बयान सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले चौकी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया गया था.

उधर, सोमवार को मंडी के जैंजहली में कंगना ने कहा कि 4 जून को चुनावी नतीजें जब भाजपा के पक्ष में होंगे तो कांग्रेस के नेताओं को एहसास हो जाएगा कि हिमाचल में टुकड़े गैंग सोच का कोई स्थान नहीं हैं. उन्होने विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अहंकार में आकर भाजपा नेताओं का अपमान कर रहे हैं. चुनावी नतीजे आने के बाद रावण व कौरवों की तरह विक्रमादित्य सिंह का अहंकार चकनाचूर हो जाएगा.

Tags: Kangana Ranaut, Loksabha Election 2019, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Mandi City

Source : hindi.news18.com