‘फाइट सीन्स करना बेहद मुश्किल’, अरिजीत तनेजा ने बताया कैसे करते हैं एक्शन सीन – News18

नई दिल्ली. टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा रहे एक्टर अरिजीत तनेजा इन दिनों शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने सीरियल ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में एक फाइट सीन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि एक्शन और फाइट सीन परफॉर्म करना एक अलग अनुभव है. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने फाइट सीन के लिए स्टंट मास्टर के साथ ट्रेनिंग तक की.

हाल के एपिसोड में, विराट (अरिजीत) भवानी और अमृता (सृति झा) को फ्लैट दिखाने के लिए निर्माण स्थल पर ले जाता है. यह खुशी का पल उस वक्त उदासी में बदल जाता है जब अभिराज (अंगद हसीजा) वहां गुंडों को भेजता है, जो विराट पर हमला करते हैं. विराट को बचाने की कोशिश में अमृता खुद घायल हो जाती है. यह देखकर विराट घायल होने के बावजूद अकेले ही गुंडों से लड़ता है.

अरिजीत ने बताया कि कैसे फाइट सीन की शूटिंग करना एक चुनौतीपूर्ण काम है, लेकिन उन्हें यह बहुत रोमांचकारी भी लगता है. स्क्रीन पर इस तरह के स्टंट को अपनाने की उनकी इच्छा एक एक्टर के रूप में उनकी प्रतिभा को रेखांकित करती है. उन्होंने इस सीक्वेंस की शूटिंग का भरपूर आनंद लिया.

अरिजीत ने आगे कहा, ‘एक्शन मेरे पसंदीदा सीन्स में से एक है, यह मुझे एक अलग तरह का जोश देता है. फाइट सीक्वेंस की शूटिंग से मुझे अपनी नई हदें तय करने में मदद मिलती है. ऐसे ट्रैक की शूटिंग के लिए शारीरिक ताकत के साथ-साथ बहुत अधिक मानसिक ताकत की भी जरूरत होती है.’

Tags: Entertainment news., TV Actor

Source : hindi.news18.com