बहुत खास है नोएडा का शीरोज हैंगआउट कैफे, हर तरह के इवेंट को कर सकते हैं प्लान – News18

सुमित राजपूत/नोएडा: बहुत बार हम पार्टी या किसी इवेंट का प्लान बना लेते हैं. लेकिन बाद में जगह चुनते वक्त बहुत परेशानी होती है. अगर आप भी स्टैंडअप कॉमेडी या फिर ओपन माइक जैसे प्रोग्राम करने के शौकीन हैं. या फिर दोस्त, फैमिली या बॉस के साथ मीटिंग या पार्टी करने का प्लान बना रहे हैं, तो शिरोज कैफे  (Sheroes Hangout cafe) से ज्यादा बेस्ट ऑफर आपको कहीं नहीं मिलेंगे.  यहां आपको ओपन एरिया और साथ में बहुत कुछ मिल जाएगा.

Sheroes Hangout cafe है बहुत खास
जी हां, नोएडा स्टेडियम में स्थित शिरोज कैफे एक ऐसा स्थान है जहां आप हर टाइप का प्रोग्राम कर सकते है. यहां आपको स्टार्टर से लेकर मैन कोर्स तक, बड़े ही रिजनबेल प्राइज में सारी सुविधाएं मिल जाएंगी. यहां आप अपने करीबियों के साथ जमकर मस्ती कर सकते हैं.

बुफे और कोंबो के प्राइज भी हैं रिजनेबल
नोएडा स्टेडियम में शीरोज कैफे चलाने वाली ज्यादातर एसिड अटैक सर्वाइवर लड़कियां है. हालांकि दो तीन किचन में और काउंटर संभालते हुए आपको बॉयज भी काम मिलेंगे. अंशु बताती हैं कि शिरॉज कैफे जैसा माहौल नोएडा में और कहीं नहीं मिलेगा. यहां ज्यादातर मीडियम और हाई क्लास के लोग ही अपना समय स्पेंड करने के साथ मीटिंग या फिर वन टू वन करने के लिए आते है. खाने की बात करें तो यहां मात्र 100 रुपए से कोंबो स्टार्ट हो जाता है जबकि 450 रुपए में आपको बुफे मिल जाएगा.

प्रोग्राम के लिए मिलेगी सभी सुविधाएं
इसके साथ ही अंशु ने बताया कि किसी भी प्रोग्राम के लिए शिरोज पर आपको बेहतर स्टेज के साथ म्यूजिक, माइक और बैठने के लिए सुविधाजनक साधन मिलेंगे. एक बार में यहां 50 से ज्यादा लोग आकर एंजॉयमेंट कर सकते हैं.

FIRST PUBLISHED : May 7, 2024, 16:17 IST

Source : hindi.news18.com