हिमाचल का फौजी जवान लेह में शहीद, दो बहनों का इकलौता भाई था मनीष – News18

ब्रजेश्वर साकी

देहरा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के देहरा उपमंडल की नौशहरा पंचायत से सेना के जवान मनीष कुमार (26) की लेह में शहीद हो गए. मंगलवार को जवान की पार्थिव देह उनके गांव नौशहरा पहुंची और वहां पर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया.

जानकारी के अनुसार, मनीष 2017 में सेना में भर्ती हुए थे. मृतक के पिता मदन लाल लुधियाना में एक फैक्ट्री में काम करते हैं. मनीष दो बहनों का इकलौता भाई था और अभी अविवाहित था. मनीष की मृत्यु की खबर मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है.

स्थानीय लोगों ने जवान को दी श्रद्धांजलि

मनीष कुमार के निधन पर क्षेत्र के लोगों ने गहरा दुख जताया है. लोगों ने मनीष को एक वीर और देशभक्त जवान बताया. उन्होंने कहा कि मनीष ने हमेशा देश की सेवा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया. बता दें कि मनीष को लेह में दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई थी.

सेना ने जवान को दी श्रद्धांजलि

सेना ने भी मनीष कुमार को श्रद्धांजलि दी है. सेना के अधिकारियों ने कहा कि मनीष एक कुशल और समर्पित जवान थे. उन्होंने हमेशा अपने कर्तव्यों का पालन पूरी ईमानदारी और लगन से किया. मनीष कुमार की मृत्यु से क्षेत्र में शोक की लहर है. लोगों ने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Tags: Himachal pradesh, Indian Airforce, Indian army, Kangra News, Leh News

Source : hindi.news18.com