हिमाचल में हादसाःमोड़ से बैक हुआ ट्रक खाई में गिरा, 3 लोगों की मौत, बच्ची घायल – News18

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में सोमवार को हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में पहले दो लोगों की मौत हुई थी, लेकिन अब तीसरे घायल ने भी दम तोड़ दिया है. हादसे में घायल तीन साल की बच्ची का इलाज चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल में यह घटना पेश आई है. बंजार की पंचायत चनौन के गोशाला कैंची के पास टिप्पर खाई में गिर गया. हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई है और एक बच्ची गंभीर घायल है. बच्ची को कुल्लू रेफर किया गया है.

दरअसल, सोमवार शाम करीब 5:30 बजे के करीब एक टिप्पर सीमेंट और सरिया लेकर गांव मठियाना की ओर जा रहा था. इस दौरान गोशाला कैंची के पास यह एकाएक रुका और फिर पीछे की तरफ चलने लगा. इस दौरान यहां पर मोड से यह टिप्पटर नीचे करीब 100 लुढ़कता चला गया और तीन लोगों की मौत हो गई.

82 बोरियों में मिला था ‘खजाना’, 7 दिन से लगातार गिनते-गिनते थक गए अधिकारी, राजस्थान से मंगवानी पड़ीं मशीनें

दो लोगों ने सोमवार को दम तोड़ा था और एक घायल की मंगलवार को मौत हो गई.टिप्पर ड्राइवर ने कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. मृतकों की पहचान चालक आही चंद (48) पुत्र परसू राम गांव धारा, चेहनी बंजार के रूप में हुई है. हादसे में घायल 4 वर्षीय बच्ची गायत्री का क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है.  बच्ची की मां की भी हादसे में मौत हो गई है. इनकी पहचान जोगी राम (50) पुत्र नसरू गांव धारा, चनोंन और किरणा देवी (28) पत्नी केहर सिंह गांव जमाडीधार की भी मौत हुई है.

HP Board 10th Result: पिता करते हैं ₹3 हजार की नौकरी, बेटी बनीं सेकंड टॉपर, ट्यूशन के नहीं थे पैसे

हादसे के बारे में एसपी कुल्लू गोकुलचंद्रेन कार्तिकेयन ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई है. पुलिस जांच में जुटी है. हादसे में मृतकों के परिवारों को 20-20 हजार और घायलों को पांच-पांच हजार की फौरी राहत राशि प्रदान की.

Tags: Car accident, Himachal Government, Himachal pradesh, Kullu Manali News, Kullu Police, Shimla News Today

Source : hindi.news18.com