73 की उम्र में महिला चला रहीं बुलडोजर, 11 तरह के DL, आनंद महिंद्रा हुए मुरीद – News18

नई दिल्ली. देश के जाने-माने उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. अपने मजेदार पोस्ट और मोटिवेशन देने वाली कहानियां शेयर करने की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. एक बार फिर आनंद महिंद्रा चर्चा में हैं. उनका मंडे मोटिवेशनल ट्वीट इंटरनेट पर छा गया है.

दरअसल, आनंद महिंद्रा ने 73 साल की एक भारतीय महिला राधामणि अम्मा की अद्भुत उपलब्धि शेयर की. महिला के पास 11 तरह के ड्राइविंग लाइसेंस (DL) है जिसमें अलग-अलग वाहनों को चलाने के लाइसेंस शामिल है. राधामणि कानूनी तौर पर देश में कार, भारी वाहन, जेसीबी, क्रेन जैसे वाहन भी चला सकती हैं. 2004 में पति की मौत के बाद राधामणि अम्मा ने ड्राइविंग का काम शुरू किया.

एज इज जस्ट ए नंबर
राधामणि अम्मा के बारे में महिंद्रा ने एक्स पर लिखा, ”जीवन के प्रति एक अतृप्त भूख…और अपने पदचिह्न को पीछे छोड़ने की इच्छा या जितना संभव हो उतने पैडल पर अपने पैर रखने की. उम्र वास्तव में इनके लिए सिर्फ एक संख्या है. वह मेरी मंडे मोटिवेशन है.”

Tags: Anand mahindra, Social media, Viral news

Source : hindi.news18.com