फिर PM मोदी की जीत पक्की! जिस दिन काशी से भरेंगे नामांकन, उस दिन पुष्य नक्षत्र – News18

वारणासीः प्रधानमंत्री मंत्री को बयान अब चरितार्थ होने जा रहा है ,जो उन्होंने 2014 में नामांकन के दौरान कहा था, ‘न मुझे किसी ने भेजा है न मैं यहां आया हूं. मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है.’ पीएम का यह बयान अब 2024 में चरितार्थ होता दिख रहा है क्योंकि 14 मई को प्रधानमंत्री नामांकन करेंगे तो उस दिन गंगा सप्तमी का पर्व है और पुष्य नक्षत्र का अद्भुत संगम जो सफलता की गारंटी  देता है. आइए जानते हैं कैसा है नक्षत्र और कैसा देगा फल. देखिए ज्योतिषशास्त्र में पीएम मोदी का शुभ दिन.

पीएम मोदी वाराणसी में 13 मई को रोड शो करेंगे और 14 मई को नामांकन करेंगे. ज्योतिषशास्त्र और सनातन धर्म के अनुसार 14 मई का दिन बहुत ही शुभ है. इस दिन गंगा सप्तमी है यानी गंगा इस दिन अवतरित हुई थीं. इस दिन कोई कार्य करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है. माना जाता है कि कोई भी शुभ कार्य इस दिन किया जा सकता है. वहीं अगर नक्षत्रों की बात करें तो इस दिन पुष्य नक्षत्र है और दिन मंगलवार दोनो का अद्भुत संयोग राज सत्ता का होता है.

पुष्य नक्षत्र सफलता का परिचायक है और कोई भी कार्य इस नक्षत्र में करने से सफलता प्राप्त होती है. ऐसे में काशी के ज्योतिषाचार्य 14 मई के दिन को अतिशुभकारी मान रहे हैं, जो पीएम मोदी को एक बार फिर राजसत्ता का भोग दिलाने में गारंटी दे रहा है. इस पूरे नक्षत्र में ज्योतिषाचार्य के अनुसार गंगा सप्तमी के दिन पीएम का नामांकन करना उनके मजबूत संकल्प और और मजबूत आधार देगा. वहीं पीएम द्वारा इस दिन को चुनना सनातन धर्म के प्रति विश्वास और आस्था का मजबूत उदाहरण भी पेश कर रहा है. बता दें कि पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : May 9, 2024, 11:04 IST

Source : hindi.news18.com