विजय देवरकोंडा का बर्थडे हुआ खास, 'एसवीसी59' का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी – News18

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा के 35वें जन्मदिन के मौके पर निर्माताओं ने उनकी अनटाइटल अपकमिंग फिल्म ‘एसवीसी59’ का पहला लुक जारी किया है. यह श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशंस (एसवीसी) का 59वां प्रोजेक्ट है. विजय ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्टर साझा किया. पोस्टर में एक्टर का सिर्फ खून से रंगा हाथ नजर आ रहा है. उन्होंने हाथ में तलवार पकड़ी हुई है.

एक्टर ने पोस्टर के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे हाथों पर लगा खून उनकी मौत का नहीं है… बल्कि मेरे अपने पुनर्जन्म का है….’ रवि किरण कोला द्वारा निर्देशित फिल्म दिल राजू द्वारा निर्मित है और गांव के जीवन पर आधारित एक हाई-ऑक्टेन ड्रामा है. फिल्म के बारे में अन्य जानकारियां अभी गुप्त हैं. विजय फिलहाल गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित ‘वीडी12’ में व्यस्त हैं. इसमें श्रीलीला भी हैं.

विजय देवरकोंडा ने तेलुगू सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं. वे तेलुगू इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर भी हैं. वे साल 2018 से फोर्ब्स इंडिया की ‘सेलिब्रिटी 100’ में शामिल रहे हैं. उन्होंने साल 2011 में ‘Nuvvila’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने ‘लाइगर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वे एक्टिंग के अलावा फिल्म निर्माण से भी जुडे़ हैं. उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस ही नहीं, फैशन ब्रांड भी है.

FIRST PUBLISHED : May 9, 2024, 15:10 IST

Source : hindi.news18.com