शादीशुदा महिला ने प्रेमी के साथ रची घिनौनी साजिश, कोसते रहे लोग, पुलिस हैरान – News18

मेरठ. मेरठ में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर डाली. 23 अप्रैल को हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई थी. पुलिस पिछले 15 दिन से हत्या का खुलासा करने के लिए तफ्तीश में जुटी थी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की भोले की झाल पर पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नरेंद्र की लाश मिली थी. पुलिस नरेंद्र की मौत की गुत्थी सुलझा नहीं पा रही थी लेकिन जब तफ्तीश हुई तो हकीकत खुलकर सामने आ गई. पुलिस अधिकारियों की मानें तो नरेंद्र की पत्नी पूनम के धीरज नाम की एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे.

पुलिस ने जब कॉल डिटेल्स खंगाली तो 150 से ज्यादा कॉल धीरज और पूनम के बीच हुए, जो हत्याकांड के समय से भी मैच हो रहे थे. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता लगा कि नरेंद्र की सरकारी नौकरी पूनम को दिलवाने के लिए उसकी हत्या की गई है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए धीरज ने दो लोगों को कत्ल के सुपारी भी दी जिसके लिए 20 हजार की रकम एडवांस में दी गई थी. इसी प्लानिंग के साथ नरेंद्र को भोले की झाल में डुबाकर मार दिया गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

मेरठ देहात एसपी कमलेश बहादुर ने बताया, ‘मेरठ के थाना जानी क्षेत्र की भोले की झाल पर 23 अप्रैल को एक व्यक्ति का शव मिला था. पंचनामा बनवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. मृतक नेत्रहीन था और पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था. कई बिंदुओं पर जांच करने के बाद यह पाया गया कि एक धीरज नाम का व्यक्ति है, जिसका मृतक की पत्नी से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. हत्या का मकसद मृतक का मर्डर करके उसकी पत्नी को नौकरी दिलवाना था ताकि धीरज उससे शादी कर सके.’

FIRST PUBLISHED : May 9, 2024, 05:36 IST

Source : hindi.news18.com