आदर्श बहू बनकर मिली पॉपुलैरिटी, फिल्मों में आते ही तोड़ी इमेज – News18

नई दिल्ली. टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव हैं. इन दिनों ‘मंगल लक्ष्मी’ शो की शोभा बढ़ा रही हैं. इस शो में भी उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा है. अपनी एक्टिंग से वह फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं.

दीपिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है. खासतौर पर उनके डांस को लेकर तो लोग उनके पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ ला देते हैं. हालांकि दीपिका का मानना है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि वह लीड एक्ट्रेस बनेंगी.

नरगिस की 92वीं बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, पोस्ट शेयर जाहिर किया दर्द, बोले- ‘हर दिन आपकी…’

13 साल बाद दिखी दमदार रोल में
टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने नए शो ‘मंगल लक्ष्मी’ के जरिए 13 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है. शो में उनका रोल काफी दमदार है. एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद किया, जब उन्होंने टीवी की दुनिया में पहली बार कदम रखा. दीपिका ने सीरियल ‘दीया और बाती’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाकर फैंस के दिलों पर राज किया. बाद में वह ‘कवच… महाशिवरात्रि’ शो में दिखाई दीं.

यकीन नहीं था लीड एक्ट्रेस बनूंगी
छोटे पर्दे पर काम को लेकर अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे लगता है कि भगवान ने मुझे चुना है, जब मैं 2011 में ‘दीया और बाती हम’ में शामिल हुई थी, तब मैंने सोचा नहीं था कि मैं किसी शो की लीड एक्ट्रेस बनूंगी और आज भी मैं एक शानदार शो की लीड एक्ट्रेस हूं. मैं खुद को काफी लकी मानती हूं कि एक एक्टर के तौर पर मुझे इतनी अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला, चाहे वह संध्या राठी हो, संध्या पटवर्धन हो या अब मंगल.’

इमेज तोड़कर जीता था दिल
टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ से लाइमलाइट में आने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो अपनी आदर्श बहू की इमेज से परे एक कॉन्फिडंट लड़की का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था. साल 2022 में आई फिल्म ‘टीटू अंबानी’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ आश्रम वेब सीरीज में सत्ती का किरदार निभाने वाले एक्टर तुषार पांडे नजर आए थे. इस फिल्म में भी दीपिका को काफी पसंद किया गया था.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

Source : hindi.news18.com