नोएडा का अचानक बदला मौसम, चलने लगीं ठंडी हवाएं, इन इलाकों में हुई रिमझिम बारिश – News18

नोएडा. देश में भीषण गर्मी के बीच नोएडा वासियों को आज राहत की सांस मिली. नोएडा का मौसम शाम होते-होते अचानक बदल गया और सुहाना हो गया है. एनसीआर में आंधी के साथ हवा में ठंडक का एहसास होने लगा वहीं कुछ इलाकों में रिमझिम बारिश भी हुई है. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली एनसीआर के आसपास इलाकों में आज मौसम ठंडा और सुहावना बना रहेगा. जिनमें दिल्ली, नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, मेरठ, आदि. इन इलाकों में हल्की-हल्की बारिश होने की भी उम्मीद जताई है.

मौसम विभाग की भविष्यवाणी सही साबित हुई. IMD ने 1 जून को दिल्ली-एनसीआर में आंधी के साथ-साथ हल्की बारिश होने की उम्मीद जताई थी. वहीं दिल्ली के सटे गुरुग्राम में कई हिस्सों में हल्की बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग की माने तो दिल्ली-एनसीआर में कल यानी 2 जून को भी धूल भरी आंधी के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. एनसीआर कल तक 45.8 डिग्री सेल्सियस तापमान था, मगर आज शनिवार शाम होते-होते अचानक मौसम ने करवट ली है और कई ईलाकों में धूलभरी आंधी के साथ हल्की बारिश देखी गई.

भाभी का आया कॉल, कहा- देवर जी जल्दी आओ तुम्हारे भैया… तभी हुआ कुछ ऐसा, दोनों भाइयों की एक साथ उठी अर्थी

एनसीआर में चलीं तेज हवाएं और हल्की बारिश के चलते बहार के मौसम में काफी ठंडक हो गई है. शहरवासी घरों से बहार निकलकर मौसम का लुफ्त उठा रहे हैं. मौसम में अचानक बदलाव के वजह से लोगों के चेहरों पर खुशी देखी जा रही. लोगों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि तपती गर्मी से हम सब बेहाल थे. आज मौसम बदलने के बाद राहत की सांस मिली है. कई लोग ऐसे भी थे जो गर्मी की वजह से काम पर नहीं जा रहे थे, मगर आज मौसम बदलने की बाद वह काम के लिए घर से बाहर निकले.

Tags: Noida news, UP news, Weather Update

Source : hindi.news18.com