पेड़ के नीचे बैठे थे लोग, तभी सामने से आ गया काल, 4 की हो गई मौके पर मौत – News18

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बिसौली कोतवाली क्षेत्र के आंवला रोड पर पैगा भीकमपुर गांव पर एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे पेड़ की छांव में बैठे छह लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क पर प्रदर्शन करने लगे. वहीं हादसे और प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. वहीं चार लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया.

बदायूं जनपद में बिसौली कोतवाली क्षेत्र के पैगा भीकमपुर निवासी गांव के ब्रह्मपाल, रामप्रकाश, ज्ञानचंद्र, धनपाल, रामवीर आदि कई लोग शनिवार दोपहर सड़क किनारे पेड़ की छांव में थान के पास बैठे थे. इसी दौरान बरेली जनपद के आंवला बिसौली मार्ग पर आंवला की ओर से आए एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित हो गया और पेड़ के नीचे बैठे लोगों को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में छह लोग घायल हो गए. हादसे के बाद अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई.

लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ कर जमकर पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से चालक को छुड़ाया और सभी को घायलों को सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने ब्रह्मपाल, रामप्रकाश, ज्ञानचंद्र और धनपाल को मृत घोषित कर दिया. जबकि रामवीर व एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। घटना स्थल पर ग्रामीण हंगामा कर रहे हैं. पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश में लगी रही. जैसे-तैसे सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों के परिजनों को जैसे ही हादसे की जानकारी मिली तो घर में चीख-पुकार मच गई.

FIRST PUBLISHED : June 1, 2024, 17:33 IST

Source : hindi.news18.com