मीत ब्रदर्स का है गाजियाबाद से खास लगाव, जानें क्यों – News18

विशाल झा /गाजियाबाद : बॉलीवुड को अपने धमाकेदार गाने पर हिलाने वाले मीत ब्रदर्स को तो आप जानते ही होंगे. बता दें कि खास पार्टी गानों के लिए लोग मीत ब्रदर्स को जानते हैं. पिछले 10 सालों में मीत ब्रदर ने कई सुपरहिट गाने और एल्बम दिए हैं. युवाओं के बीच दोनों भाई चर्चा में बने रहते हैं. यूं तो मीत ब्रदर्स दिल्ली में पले -बढ़े हैं, लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद से लगाव कम नहीं है.

दरअसल, अपने फेमस गाने चिट्टियां कलाइयां ,बेबी डॉल और कई हिट गानों की धुन पर नाचने के लिए मीत ब्रदर्स गाजियाबाद में परफॉर्मेंस के लिए आए. भले ही इन दोनों भाइयों का गाजियाबाद में दूसरा परफॉर्मेंस हो, लेकिन गाजियाबाद से एक अलग रिश्ता जरूर बन चुका है.

गाजियाबाद से है खास रिश्ता
Local 18 की टीम से बात करते हुए मीत ब्रदर्स ने बताया कि गाजियाबाद से एक अलग जुड़ाव महसूस होता है. हम दोनों भाइयों की परवरिश दिल्ली में हुई, लेकिन गाजियाबाद का नाम हमेशा ही सुना करते थे. जब भी यहां पर परफॉर्मेंस के लिए आते हैं, तो मन में काफी ज्यादा उत्साह रहता है. यहां के लोगों की खासियत ये है कि यहां लोग बिना किसी फिक्र के हमारी परफॉर्मेंस को दिल खोलकर इंजॉय करते हैं.

मीत ब्रदर्स ने बताया कि जब हम गाजियाबाद आते हैं तो दोनों भाइयों को काफी ज्यादा प्यार मिलता है. इसके अलावा हमारे कई पुराने दोस्त भी गाजियाबाद के रहने वाले हैं. ऐसे में यहां आने पर काफी अपनापन सा महसूस होता है और परफॉर्मेंस करने में काफी मजा आता है.

म्यूजिक के प्रति दोनों को है लगाव
मीत ब्रदर 2 भाइयों की जोड़ी है. जिनका नाम मनमीत सिंह और हरमीत सिंह है. दोनों ही भाइयों को बचपन से ही म्यूजिक के प्रति लगाव था और अपना कुछ बनाने का काफी ज्यादा इंटरेस्ट थे . जिसको देखते हुए दोनों भाई म्यूजिक इंडस्ट्री में ही अपने भविष्य बनाने के लिए जी जान से लग गए थे और आज उनकी मेहनत सफल हुई.

Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad News Today, Local18, UP latest news, UP news

Source : hindi.news18.com