21 मई की खौफनाक रात.., पति से हुआ झगड़ा तो गायब हो गई पत्नी, हालत देख…? – News18

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पति ने चरित्र पर शक के चलते पहले पत्नी की हत्या की, फिर शव जलाया, उसके बाद उसके कई टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए. उसके बाद पति गायब हो गया. इधर, बेटी के गायब होने के बाद घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने दामाद पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया. पुलिस गुमशुदा लड़की को ढूंढ ही रही थी कि उसका शव इस हाल में मिला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक घटना 21 मई की है. पुलिस ने बताया कि एक शख्स ने निशातपुरा थाने में रिपोर्ट लिखवाई थी कि उसकी 21 साल की बेटी सानिया गायब है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों के बयान लिए. परिजनों के बयानों के बाद पुलिस का शक मृत युवती के पति नदीम पर गया. पुलिस ने उस वक्त नदीम को हिरासत में लेना चाहा, लेकिन उस वक्त वह मिला नहीं. इस बीच निशातपुरा पुलिस ने मामले को ईंटखेड़ी पुलिस को सौंप दिया. पुलिस की जांच जारी थी कि इस बीच नदीम उसे मिल गया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

इस तरह की सानिया की हत्या
शुरुआती पूछताछ में नदीम पुलिस को भ्रम में डालने की कोशिश करने लगा, लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि वारदात के दिन उन दोनों का बहुत झगड़ा हुआ था. उसके बाद उसने सानिया का गला घोंट दिया. वह वहीं मर गई. नदीम उसकी लाश को लेकर कचरे की खंती पर पहुंचा. उसने उसके शव को जलाया, फिर टुकड़े किए और जगह-जगह दफना दिए. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर खंती से सानिया की खोपड़ी, एक पांव और सीने पसली के 14 छोटे-छोटे टुकड़े बरामद किए हैं. एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि यह हत्या चरित्र संदेह को लेकर ही हुई है.

भाई ने बताई ये कहानी
पुलिस पूछताछ में मृत युवती के भाई ने बताया की हमारी मां की मौत 12 साल पहले हो चुकी है. पिता वसीम खान अपनी दूसरी बेटी के साथ रहते हैं. जबकि, सानिया की परवरिश नानी ने की. नानी ने साल 2020 में सानिया का निकाह परेवाखेड़ा में रहने वाले ऑटो चालक नदीम से कर दिया. हम लोगों ने शादी के वक्त दहेज में जरूरत का तमाम सामान सानिया को दिया. लेकिन, शादी के 5 दिन बाद से ही नदीम ने बाइक मांगनी शुरू कर दी. वह आए दिन सानिया को घर से निकाल दिया करता था. वह चरित्र संदेह के चलते कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुका था.

Tags: Bhopal news, Mp news

Source : hindi.news18.com