'आओ मथुरा घूमने चलते हैं…' युवती को बहलाकर बुलाया घर, फिर जो हुआ… – News18

चित्रकूट. बीते 6 मई को चित्रकूट में एक अज्ञात महिला के शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने महिला की हत्या के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला राजापुर थाना क्षेत्र के तीर मऊ गांव का है जहां बीते 6 मई को एक अज्ञात युवती का शव पड़ा हुआ मिला था.

जिसपर युवती की शिनाख्त न होने पर 72 घंटे बाद पोस्टमार्टम कराया था. जिसमें युवती की गला दबाकर हत्या होने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था. राजापुर पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर खुद वादी मुकदमा बनकर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद आज राजापुर थाने की पुलिस ने चार आरोपी रोहित निषाद, मोहन निषाद, दुर्गा प्रसाद और मैकू को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों ने पुलिस के सामने पूरी घटना का सनसनी खेज खुलासा किया है.

पुलिस ने खुद किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि रोहित निषाद नाम के आरोपी की दोस्ती फेसबुक से कौशांबी जनपद की रहने वाली मुस्लिम समुदाय की युवती शबिया से हुई थी. इसके बाद कई महीनों तक उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था. तभी बीते 30 मई को आरोपी रोहित निषाद ने अपने साथी मोहन निषाद के साथ मिलकर युवती को उसके गांव से भगा लाए. इसके बाद आरोपी रोहित निषाद युवती को अपने घर ले गया लेकिन लड़की के मुस्लिम समुदाय से होने के कारण उसके परिजन युवती का विरोध कर रहे थे. जिसके बाद रोहित निषाद और मोहन निषाद युवती को लेकर मथुरा चले गए. जहां घूमने फिरने के बाद आरोपी रोहित निषाद अपनी प्रेमिका को लेकर फिर घर पहुंचा.

निर्माणाधीन मकान में किया गंदा काम

लेकिन पारिवारिक और सामाजिक दबाव के कारण अपनी प्रेमिका को घर से कुछ दूरी पर एक निर्माणाधीन मकान पर ले गया. यहां उसने अपने साथी मोहन निषाद के साथ मिलकर शराब पार्टी की फिर इसके बाद युवती के साथ दोनों ने मिलकर रेप किया. बाद में उसे स्वीकार न करने के उद्देश से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी निषाद ने अपने चचेरे भाई, चाचा व पड़ोसी मैकू और दुर्गा प्रसाद के साथ मिलकर युवती के शव को पिकअप गाड़ी में रखकर तीरमऊ गांव के बाहर एक नाले के पास उसका शव फेंक दिया था. इसके बाद फरार हो गए थे. जिसके बाद आज पुलिस ने इन चारों आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. बाकी आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया है.

Source : hindi.news18.com