'पचांयत 3' की अम्मा जी, अर्जुन कपूर की हीरोइन से है खास नाता, सुपरहिट फिल्म.. – News18

नई दिल्ली. फुलेरा गांव और उसके वासी अबअमेजॉन प्राइम वीडियो पर फिर नजर आ रहे हैं. ‘पंचायत’ के इस सीजन को लेकर भी दर्शक काफी एक्साइटेड थे. अब इस वेब सीरीज की तीसरा सीजन भी चर्चा में छाया हुआ है. सीरीज में अम्मा जी का किरदार और उनके डायलॉग भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

‘पंचायत सीजन 3’ इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है. इस बार भी सीरीज के किरदारों ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है. इस सीजन में लीड रोल निभाने वाले किरदारों के साथ-साथ अम्मा जी किरदार भी सुर्खियां बटोर रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं जगमोहन की दादी अम्मा जी की जो इस सीरीज में अम्मा जी का किरदार निभा रही है. दमयंती देवी ह जो आवास के लालच में पोते और बहू को छोड़ने के लिए तैयार हो जाती है.

2005 की डिजास्टर, अजय देवगन ने लगाया था मेकर्स को करोड़ों का चूना, लीड एक्ट्रेस ने दोबारा कभी नहीं किया साथ काम

आभा शर्मा ने जीता दर्शकों का दिल
आभा शर्मा एक शानदार कलाकार हैं, वह लंबे से समय से थिएटर करती आ रही हैं. कई फिल्मों में वह साइड रोल निभाकर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. इस बार वह पंचायत के सीजन 3 में नजर आ रही हैं. इस सीरीज में उनका काम और खासतौर पर उनके डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘बस अंदर से मन अच्छा नहीं लग रहा है’, ‘आवास मिल जाएगा न सचिव जी’ जैसे डायलॉग उनके काफी पसंद किए जा रहे हैं.

अर्जुन कपूर की हीरोइन संच आ चुकीं नजर
अम्मा जी उर्फ आभा शर्मा ने कई फिल्मों में भी जाने माने एक्टर्स संग काम किया है. साल 2012 की सुपरहिट फिल्म इश्कजादे जिसमें परिणीती चोपड़ा और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने परिणीति की दादी का किरदार निभाया था. फिल्म के गाने‘झल्ला वल्ला’ में वह परिणीती को किस करती भी नजर आई थीं. इस फिल्म के अलावा वह दास देव और शूटर जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.

बता दें इस वक्त दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग डायलॉग और फिल्म में अनोखा अनोखा अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है.

Source : hindi.news18.com