बदमाशों ने उखाड़ लीं 2 ATM मशीनें, एक ले भागे, दूसरी ले जाते वक्त हुई एक चूक.. – News18

रिपोर्टः संदीप मिश्रा

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एटीएम मशीन (ATM) लूटने की दो वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यहां एक ही रात में लुटेरों ने 2 अलग-अलग एसबीआई की एटीएम मशीन लूटने का प्रयास किया. दोनों को लूटने के लिए मशीन उखाड़ दी. एक मशीन तो लुटेरे लेकर भाग निकले, लेकिन दूसरी वारदात में मशीन उखाड़ने के बाद बदमाशों से एक चूक हो गई. अब पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

सीतापुर में लुटेरों ने एटीएम मशीन लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. यहां के लहरपुर कोतवाली इलाके में लहरपुर तंबौर मार्ग पर स्थित ग्राम गौरिया प्रहलादपुर में भारतीय स्टेट बैंक शाखा का एटीएम लगा था. जिसे शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने उखाड़ लिया और किसी बड़े वाहन में रखकर ले गए. उसमें लगभग 15 लाख की नगदी होना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः ‘गुंडों से जान बचाकर आया हूं…’ 60 फीट ऊंची टंकी पर युवक का ड्रामा, बचाने पहुंची पुलिस पर चलाए पत्थर, फिर

दूसरी घटना सदरपुर थाना इलाके में हुई है. यहां बदमाशों ने एक एसबीआई की एटीएम मशीन को उखाड़ लिया. इसके बाद उसे ले जा रहे थे, लेकिन तभी उनसे एक चूक हो गई. दरअसल, मशीन निकालते वक्त कैबिन के दरवाजे का शीशा टूट गया. इसके शोर से बदमाश घबरा गए. एटीएम को बाहर ही छोड़कर भाग निकले. सुबह लोगों ने देखा को एटीएम मशीन बाहर पड़ी मिली. दोनों घटनाओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को जांच की तो, कैमरे टूटे हुए मिले. अब इलाके में लगे आस-पास के कैमरों की तलाश की जा रही है. पुलिस को आशंका है कि बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए किसी बड़ी वाहन का उपयोग किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Sitapur news, UP news, Uttar pradesh news

Source : hindi.news18.com