शादी के 17 दिन बाद ही युवक को उतारा मौत के घाट, सदमे में आई दुल्हन – News18

अलवर. अलवर जिले के रैणी थाना इलाके में दो भाइयों में पारिवारिक विवाद को लेकर हुए झगड़े एक युवक की हत्या कर दी गई. झगड़े में मतृक के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को राजगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां डॉक्टर्स ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. झगड़े में हत्या के शिकार हुए युवक की महज 17 दिन पहले ही शादी हुई थी. इस हादसे के बाद युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि सालोली गांव में दो भाइयों के पारिवारिक विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था. लड़ाई झगड़े के दौरान धर्मेंद्र सैनी की मौत हो गई. इस संबंध में सालोली निवासी हेमंत कुमार ने मामला दर्ज करवाया है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी और भाई धर्मेंद्र सैनी घर पर चबूतरे पर बैठे हुए थे. उसी दौरान एकराय होकर उसके ताऊ श्रीकिशन सैनी और उनका बेटा खेमराज अपने परिवार की महिलाओं गीता देवी और पप्पी देवी के साथ वहां आए.

लाठी डंडों और कुल्हाड़ी से किया हमला
हेमंत का आरोप है कि उन्होंने हाथों में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी ले रखी थी. आरोपियों ने आते ही उसके पिता और भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ चार-पांच वार किए गए जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपियों ने उसके पिता को कुल्हाड़ी से वारकर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

विवाद शादी सगाई से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या के शिकार हुए धर्मेंद्र सैनी की शादी बीते 16 मई को ही हुई थी. परिवार में विवाद किस किस बात को लेकर था इसका अभी तक पूरा पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्रारंभिक तौर पर विवाद शादी सगाई से जुड़ा होने की बात सामने आई है. पुलिस सभी एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

FIRST PUBLISHED : June 3, 2024, 16:12 IST

Source : hindi.news18.com