द‍िल्‍ली की सीटें हार गए, फ‍िर क्‍यूं केजरीवाल को भारद्वाज ने 'ख‍िलाए लड्डू' – News18

चुनाव नतीजों से भाजपा को जहां झटका लगा है, वहीं इंड‍िया गठबंधन काफी खुश है. एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं. लेकिन राजधानी दिल्‍ली में एक मजेदार मामला सामने आया. दिल्‍ली की सभी सीट हारने के बावजूद आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने लड्डू बांटे. इतना ही नहीं, उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री अर‍विंद केजरीवाल की तस्‍वीर पर लड्डू ख‍िलाया और बाद में उसे कार्यकर्ताओं को बांट दिया. इसे देखकर लोग हैरान रह गए.

भाजपा को कम सीटें मिलने से आम आदमी पार्टी भी बेहद खुश है. उसके नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस्‍तीफा तक मांग ल‍िया. लेकिन आप नेता सौरभ भारद्वाज इतने खुश हो गए क‍ि उन्‍होंने पार्टी दफ्तर में लड्डू बांटना शुरू कर दिया. उन्‍होंने कहा, जनता ने बीजेपी का अहंकार तोड़ा है. भगवान से कहेंगे कि हमें चाहे जीरो कर दो लेकिन बीजेपी को 272 मत करना. यह देश बीजेपी से देश को बचाने का चुनाव है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा, TDP और JDU किंगमेकर नहीं है, इस चुनाव में वही किंग हैं. इन दोनों दलों को बीजेपी की हकीकत मालूम हैं. नीतीश कुमार मुख्‍यमंत्री अर‍व‍िंंद केजरीवाल से मिले थे, ये लोग समझते हैं. जिसके साथ भी बीजेपी ने गठबंधन किया उसे बर्बाद कर दिया. इन लोगों को इंडिया गठबंधन के साथ आना चाह‍िए.

FIRST PUBLISHED : June 4, 2024, 18:51 IST

Source : hindi.news18.com