6 सेकंड में होगा आंखों का टेस्ट, अगर ढूंढ निकाला अखबार, तो बाज़ जैसी है नज़र! – News18

पहेलियों की खासियत होती है कि अगर एक बार इन्हें सॉल्व करने के लिए बैठ जाइए तो उठने का मन नहीं करता. इससे न सिर्फ समय क्रिएटिव तरीके से बीतता है, बल्कि दिमाग और आंखों का टेस्ट भी हो जाता है. कई बार तस्वीरों में कुछ ढूंढ निकालना होता है तो कभी गणित के नंबर्स उलझाकर रख देते हैं. इस बार जो पहेली वायरल हो रही है, इसमें आपको कुछ ढूंढना है.

वैसे तो ऐसा कई बार होता है कि आप कहीं कुछ ढूंढना चाहते हैं लेकिन वो चीज़ नज़र के सामने ही नहीं आती. कुछ ऐसा ही आज की इस पज़ल में भी है. आप अगर अपनी आंखों टेस्ट लेना चाहते हैं, तो आपको अपनी आंखें इस तस्वीर में टिकानी है और ढूंढ निकालना है एक अखबार. इस काम के लिए आपके पास कुल 6 सेकंड का वक्त है.

क्या पार्क में दिखा अखबार?
इस ट्रिकी चैलेंज को Bright Side की ओर से बनाया गया है. तस्वीर में नज़ारा एक पार्क का है, जहां लोग अपने-अपने काम में जुटे हुए हैं. कोई किताब पढ़ रहा है, तो कोई वॉक कर रहा है. कुछ लोग आपस में बातें भी कर रहे हैं. आपको इसी दृश्य में एक अखबार ढूंढना है, जो आसानी से दिखाई नहीं दे रहा है.

तस्वीर में ढूंढना है अखबार. (Credit- Bright Side)

क्या पूरा हुआ चैलेंज?
वैसे तो तेज़ नज़र वालों ने अब तक चैलेंज पूरा भी कर लिया होगा. अगर आपको ढूंढने में वक्त लग रहा है, तो आपके लिए हिंट ये है कि तस्वीर में ज़रा बात करते हुए लोगों पर गौर कीजिए.

spot the newspaper, spot the newspaper at the park, spot the newspaper at park in this picture, spot the newspaper within 6 seconds, optical illusion challenge, optical illusion

जवाब तस्वीर में है. (Credit- Bright Side)

अगर अब भी आप कनफ्यूज़ हो रहे हैं, तो जवाब तस्वीर में देख सकते हैं.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

Source : hindi.news18.com