SA vs SL: शर्मनाक हार के बाद भी नहीं कम हुआ मनोबल, कप्तान बोले- अभी 3 मैच और है… – News18

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चौथा मैच सोमवार को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका (SA vs SL) के बीच हुआ. 2014 की चैंपियन टीम श्रीलंका ने ग्रुप डी के इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बैटिंग की. श्रीलंका की पूरी टीम 77 रन पर ढेर हो गई. चेज करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम ने इस स्कोर को आसानी से चेज कर लिया. हार के बाद श्रीलंका के कप्तान ने कहा है कि हमारे पास अभी 3 मैच और हैं और हम उसमें बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे.

श्रीलंका के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने हार के बाद कहा, ” हमारे बल्लेबाजों ने 160-170 रन बनाने की कोशिश की. ईमानदारी से कहूं तो यह 120 रन का विकेट था, खास तौर पर हमारे गेंदबाजों के साथ. हमने अपनी ताकत, अपनी गेंदबाजी के साथ खेला, इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी की. हम बड़ा स्कोर बनाना चाहते थे और फिर बचाव करना चाहते थे. यह टूर्नामेंट की शुरुआत है और हमारे पास तीन और गेम हैं, हम और बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं, खास तौर पर अपनी बल्लेबाजी प्रतिभा के साथ. अगर हमारी बल्लेबाजी अच्छी रही, तो हम अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.”

T20 World Cup: पंत या संजू सैमसन, प्लेइंग XI में किसे मिलना चाहिए मौका? सुनील गावस्कर ने बताई पसंद

मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका की टीम 77 रन बनाकर ढेर हो गई. उसकी ओर से सबसे अधिक 19 रन कुसल मेंडिस ने बनाए. कुसल मेंडिस के अलावा एंजेलो मैथ्यूज ने 16 और कामिंदु मेंडिस ने 11 कन बनाए. यह तीन ऐसे खिलाड़ी थे जिन्होंने डबल डिजिट स्कोर किया. श्रीलंका के कप्तान वानिंदु हसरंगा समेत 4 बैटर खाता भी नहीं खोल सके. दक्षिण अफ्रीका की ओर से एनरिक नॉर्किया मैच के सबसे बेहतरीन बॉलर रहे. उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 7 रन देकर 4 विकेट झटके.

Tags: T20 World Cup, Wanindu Hasaranga

Source : hindi.news18.com